Thursday 7 December 2017

विदेशी मुद्रा - google - ऐडसेंस


यहां आप कैसे ऐडसेंस के साथ 5000 महीने बनाते हैं उस नंबर के नजदीक पाने के लिए आपको 3 मुख्य मीट्रिक समझने की जरूरत है: विज्ञापनपृष्ठ, CTR amp CPC AdPageviews कितनी बार आप अपने विज्ञापनों को प्रति माह अपने आगंतुकों को दिखाने के लिए। सीटीआर क्लिक दर 100 लोगों में से एक विज्ञापन पर कितने क्लिक करते हैं सीपीसी आपको हर बार किसी एक को अपने विज्ञापनों पर क्लिक करने का भुगतान कैसे किया जाता है ----------------------------------------- इस के साथ कहा जा रहा है कि ये नंबर आप हैं के लिए उद्देश्य होना चाहिए (प्रकटीकरण: ये नंबर आला स्थान से भिन्न होते हैं, प्रति उद्योग प्रति सीपीसी 0.05 से 1.00 तक) -------------------------- --------------- आपकी मासिक कमाई की गणना निम्न सूत्र द्वारा की जाती है: विज्ञापनप्रदर्शन सीटीआर सीपीसी मासिक आय 1,650,000 1.5 0.20 4950 महीने औसत 1.5 के सीटीआर और 0.20 का सीपीसी मानते हुए आपको हर महीने कम से कम 1.65 एमएम एडपेजेव्यू प्राप्त करना चाहिए। ------------------------------------------ कैसे प्राप्त करें: अधिक विज़िट: सामग्री विपणन एसईओ सोशल मीडिया कुछ भी जो आपकी वेबसाइट को ब्राउज़ करने वाले लोगों को मिलेगा। उच्च सीटीआर: एबी टेस्टिंग विज्ञापन प्लेसमेंट एंबेक्ट एड्रैक्टिंग एडमिशन एड एंड वेब की वेबसाइट के साथ उच्च सीपीसी लक्ष्य जैसे लॉ, फॉरेक्स, मेडिकल और उद्योग जैसे ग्राहकों को सेवाओं या उत्पादों के लिए बड़ी रकम खर्च करते हैं। उन विज्ञापनदाताओं को तब तक अधिक भुगतान करना होगा जब तक कि आरओआई सकारात्मक नहीं है। किसी भी डिजिटल प्रोजेक्ट से गंभीर पैसे बनाने के लिए आपको एक गंभीर व्यवसाय के रूप में इलाज करना होगा। आपको अपने ब्रांड के पीछे एक ठोस समुदाय का निर्माण करने के लिए समय, प्रयास (और अधिकतर मामलों में भी पैसे) को समर्पित करना होगा ताकि आप मूल्यवान सामग्री प्रदान कर सकें। एसेसेंस एक अमीर रिच आसान योजना नहीं है, लेकिन पर्याप्त समय amp प्रयास के साथ आप दैनिक आधार पर 4 आंकड़े प्राप्त कर सकते हैं। 9.8 के दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं हां, I039m (अधिकतर) उस के साथ गंभीर मैं don039 Google ऐडसेंस से कुछ भी कमाता हूं, और मुझे जीत मिली क्योंकि यह मेरी जनसांख्यिकी और विपणन योजनाओं को फिट नहीं करता है। सबसे पहले, आपको यह निर्धारित करना होगा कि Google ऐडसेंस आपके जनसांख्यिकीय को प्रासंगिक विज्ञापन प्रदान कर सकता है या नहीं। यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप don039t ईसाई धर्म के बारे में एक ब्लॉग पर एक आइपॉड विज्ञापन दिखाने के लिए चाहते हैं वे कन्वर्ट (यमक इरादा) जीते हैं बहुत अच्छी तरह से दूसरा: आप किस तरह के भुगतान की तलाश कर रहे हैं क्या आप पीपीसी या सीपीएम दोनों विज्ञापन चाहते हैं या क्या आप सहबद्ध विपणन के साथ फिर से जाना चाहते हैं, आपको अपने जनसांख्यिकी के बारे में पता होना चाहिए कि कौन सबसे बेहतर बदलाव कर सकता है। तीसरा: प्लेसमेंट आप आमतौर पर विज्ञापनों को ऊपर-द-गुना चाहते हैं, लेकिन इसमें कुछ अपवाद हैं आप यह भी नहीं चाहते हैं कि विज्ञापन आपकी साइट039 की गति को प्रभावित करें, या दर्शकों के लिए इतना दखलपाती हो, कोई भी उस पर क्लिक नहीं करेगा या देखभाल करेगा। एबी परीक्षण तुम्हारा सबसे अच्छा उपकरण है याद रखें कि प्रति माह 5000 लगातार एक बहुत कुछ है। वास्तविक रूप से, आप को फोर्ब्स जैसी ट्रैफ़िक प्राप्त करना होगा या बेहतर होगा यदि आपका रूपांतरण दर बहुत कम है, जैसा कि 10 से कम है। ऐडसेंस के साथ जाने वाले अधिकांश लोग प्रति माह 100 से कम कमाते हैं। हो सकता है कि आप अन्य विज्ञापन सर्वर जैसे एडेज़ेक, BuySellAds, PulsePoint, या अंडरटेोन के साथ आसपास की समीक्षा करें। यहां ठीक एक अच्छी शुरुआत होगी: विक्रय बिक्री, बिक्री संबंधी जानकारी, समझें कि कौन से साइटें 7.1 कि दृश्य के साथ निर्मित हैं मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं मैट ऑकलैंड उद्यमी, ब्लॉगर, ऐडसेंस उपयोगकर्ता, समस्याओं का समाधान एकाधिक गुण एक तरीका है विज्ञापन राजस्व पीढ़ी के लिए एक से अधिक साइटप्लाटेट। क्यों नहीं 2 ब्लॉग्स हैं, हेक एक यूट्यूब चैनल को मिश्रण और मनीटेस में भी चिपकाते हैं। सामग्री के लिए फंसे किसी को आपके लिए लिखने के लिए भुगतान करें बहुत कम नकदी के लिए अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए फ़ेवर और पीपल प्रति घंटा (पसंद की साइट) जैसी साइटों पर बहुत सारे पत्रकार और ब्लॉगर्स हैं I एक आखिरी टिप हालांकि, अपनी डायरी में नियमित लिखने और सामग्री को बढ़ावा देने के लिए समय निर्धारित करें। हर बार जब आप कोई कहानी प्रकाशित करते हैं, तो उसे सामाजिक साझाकरण साइटों के माध्यम से प्रचारित करते हैं, और ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के माध्यम से भी। याप Instagram, मैं उनके से यातायात की एक अच्छी हिट हासिल। याद करने की कुंजी आपको अधिक ट्रैफ़िक प्राप्त करने के लिए समझदारी से हैश टैग चुन लेती है। रुपये में सभी को एक बार में जीत मिली, लेकिन जब लोग गुणवत्ता की सामग्री के लिए आपकी साइट को पहचानते हैं, और Google आपको रैंकिंग के लिए प्रेरित करता है, तो ये सब आते हैं। 5.5k दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडॉट प्रजनन के लिए नहीं मैं अपने ऑनलाइन कारोबार से एक महीने में 7k से अधिक कमा सकते हैं I हर बार जब मैं अधिक कर देता हूं, तो मैं अधिक रैंपडी में निवेश करता हूं। मुझे क्या याद आ रहा है मैं ऐडसेंस से कैसे फिसलने वाले टेक्स्ट विज्ञापन कैसे प्राप्त करूं Google ऐडसेंस से मैं कितना कमा सकता हूं ऐप्पल गूगल में गूगल ऐग इंजीनियरिंग प्रबंधकों की तुलना में कहीं अधिक मूल्यवान क्यों है, तो उसी स्तर पर इंजीनियरों की तुलना में अधिक पैसा कमाते हैं यदि हां, तो क्यों Google ऐडसेंस से प्रतिबंध लगाते हैं Google ऐडसेंस क्या है हम इसे कैसे लाभान्वित कर सकते हैं मुझे Google ऐडसेंस को कैसे अस्वीकार करता है Google ऐडसेंस से ज्यादा कैसे अर्जित किया जाता है और पेस्ट विज्ञापन और आप कितने विज्ञापन साइट पर पेस्ट कर सकते हैं कितने Google इंजीनियर ज्यादा काम करते हैं 500 से एक साल के लिए मैं Google AdSense से इंसान से कैसे संपर्क कर सकता हूं, मेरे ब्लॉग से मैं कितना पैसा कमा सकता हूं, जो हर महीने Google AdSense और अमेज़ॅन विज्ञापनों द्वारा 2 मिलियन विचार प्राप्त कर रहा है। मैं Google ऐडसेंस के लिए एक वेबसाइट कैसे योग्य बना सकता हूं Google की ऐडसेंस से बेहतर ऑनलाइन विज्ञापन प्रदाता मैं एक वेबसाइट के ब्लॉग के साथ 10,000 रुपए कैसे कमाऊँगा Google ऐडसेंस मैं वेबसाइटों से Google ऐडसेंस आय कैसे कमाऊं? मैं 400,000 पृष्ठों के साथ एक वेबसाइट से Google AdSense से कितना पैसा बना सकता हूं ई विचार (लेकिन वह 500 किमी तक जा सकता है) और प्रति माह 100k आगंतुक हैं। अगर मैं अपनी वेबसाइट पर 5000 से अधिक आगंतुकों (वास्तविक उपयोगकर्ताओं) से अधिक कमाई कर सकता हूं, तो कुछ राशियों क्या हैं I गूगल ऐडसेंस 9 किलर तरीके ऐडसेंस राजस्व में 100 गुना बढ़ाएं क्या आप अपने ऐडसेंस आय को देखकर निराश हैं सीपीसी जैसे 0.05 को देखते हुए अपना मनोबल कम करना 0.10, 0.15 या 0.0182308230 तो आपको यह सोचना चाहिए कि आप इस Google8217 के उत्पाद का उपयोग क्यों कर रहे हैं। आप रोज हजारों आगंतुकों को प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ऐडसेंस से निष्क्रिय पैसा नहीं कमा रहे हैं। यह सिर्फ एक तथ्य के कारण है कि आप ऐडसेंस से पैसा बनाने के लिए कुछ गलतियां कर रहे हैं। आप को haven8217t किसी को भी ऐडसेंस आय बढ़ाने में कैसे सिखाया गया है Don8217t de-moralized, यहाँ एक बार फिर से मैं आपके ऐडसेंस आय साझाकरण बढ़ाने में आपकी सहायता करने के लिए हूं। हत्यारा युक्तियाँ मैं आपके साथ साझा करने जा रहा हूँ, हो सकता है कि आप उनमें से कुछ से अवगत हैं। मैं don8217t वादा करता हूं, लेकिन अगर आप इन युक्तियों का पालन करते हैं तो मैं प्रतिबद्ध हूं, आपके ऐडसेंस राजस्व अनुमान की आय निश्चित रूप से बढ़ेगी 9 100 बार ऐडसेंस राजस्व में वृद्धि करने के लिए खूनी तरीके: 1. वेब पृष्ठ के लिए खोजशब्द चयन: - उच्च सीपीसी मूल्य प्राप्त करने के लिए, आपको वेब पेज के लिए उपयुक्त खोजशब्द चुनना होगा। यदि आप ऐडसेंस से पैसा बनाने के लिए ब्लॉगिंग दुनिया में नए हैं तो I8217ll आपको उच्च सीपीसी भुगतान वाले कीवर्ड जैसे मेसोथेलियोमा, कार दान, बीमा, मेडिकल वकीलों को अपनी साइट 8217 की जगह के रूप में चुनने के लिए सलाह देते हैं। Don8217t उदास हो अगर आप पहले से ही ब्लॉगिंग आला पर एक वेबसाइट चला रहे हैं और यह आपको अच्छा सीपीसी नहीं दे रहा है मैं आपको उपरोक्त खोजशब्द आला पर एक नया ब्लॉग शुरू करने की सलाह दूंगा, यह निश्चित रूप से आपको ऐडसेंस कार्यक्रम से पैसा बनाने का विशाल अवसर देगा। 2. साइट का प्रदर्शन: - ऐडसेंस राजस्व बढ़ाने के लिए साइट का एक प्रमुख कारक है। मुझे इस समस्या का बहुत सामना करना पड़ा क्योंकि मेरा ब्लॉग खराब क्रॉलिंग सर्वर पर था हालांकि Google मेरी साइट क्रॉल करता है लेकिन कोई कुशलता से नहीं। कई बार क्रॉलर त्रुटियां होती हैं जो मुझे कुछ दिनों पहले पता चल गई थी जब ऐडसेंस स्कोर-कार्ड मेरे खाते में दिखाया गया था। यह मुझे वहां पर रेंगने वाले मुद्दों को दिखाता है और जब मैं इसके बारे में सीखता हूं, यह केवल मुझे बताता है कि 8220 क्रॉलर को समस्याएं मिल रही हैं अपनी साइट को क्रॉल करने के लिए और यह आपकी सीपीसी को प्रभावित करेगा और बहुत अधिक राजस्व प्राप्त करेगा। 8221 जैसा मैंने पढ़ा है, मैंने तुरंत अपना ब्लॉग 8217 होस्टिंग बदल दिया और इसे सर्वश्रेष्ठ सर्वर पर ले लिया। अच्छे सर्वर को लेने के बाद, भविष्य में ऐडसेंस आय और साइट 8217 के लोड टाइम I8217ll को बढ़ाने के लिए सीडीएन (सामग्री डिलिवरी नेटवर्क) को स्थानांतरित करने के बाद अच्छा सर्वर प्राप्त करने के बाद आपको अपनी साइट सीडीएन में लेनी चाहिए। जानें: - Google ऐडसेंस से पैसा कमाने के तरीके 3. विज्ञापन प्रकार, आकार और रंग: - आपकी साइट पर प्रदर्शित करने के लिए विभिन्न प्रकार के विज्ञापन प्रकार उपलब्ध हैं। टेक्स्ट विज्ञापन, छवि विज्ञापन और वीडियो विज्ञापन जो आप अपने डोमेन पर शो प्रदर्शित कर सकते हैं यह अनुशंसा की जाती है कि आपको अपनी साइट पर छवि और टेक्स्ट विज्ञापन दोनों का उपयोग करना चाहिए क्योंकि आप स्नैपशॉट में भी देख सकते हैं। Google यह भी कहता है कि ऐडसेंस राजस्व में वृद्धि करने के लिए, किसी भी पाठ amp छवि विज्ञापनों दोनों का उपयोग करना चाहिए इच्छा विज्ञापन प्रकार चुनने के बाद, हम सबसे अच्छा आकार विज्ञापन चुनने के लिए आगे बढ़ना चाहिए। Google हमें सलाह दी गई विज्ञापन प्रारूपों पर जाने के लिए सलाह देता है जो हमारे लिए ऐडसेंस आय में सुधार करने के लिए फायदेमंद हो सकते हैं, जैसा कि आप इस चित्र में भी देख सकते हैं। ब्रांड हमें आकार 336215280 (बड़ा आयत), 300215250 (मध्यम आयत), 160215600 (वाइड स्काईस्क्रैपर) और 72821590 (लीडरबोर्ड) के विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए कहता है। जानें: - आपको ऐडसेंस राजस्व बढ़ाने के लिए गूगल ऐडसेंस से पैसा कैसे गंवाए विज्ञापन विज्ञापन रंग भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं यदि आपकी साइट की पृष्ठभूमि सफेद है, तो आपको Google खाते में 8220 मेरे विज्ञापन 8221 अनुभाग से सफेद रंग की पृष्ठभूमि विज्ञापन इकाई का उपयोग करना चाहिए। आप अपनी पसंद के अनुसार वहां रंग चुन सकते हैं। 4. विज्ञापन स्थिति और रखरखाव: - जैसा कि आप मेरे विज्ञापन से विज्ञापन इकाई बनाते हैं, अब मुख्य कार्य यह है कि आप अपने विज्ञापन को अपनी साइट पर उचित जगह पर प्रदर्शित कर सकें। विज्ञापनों की जगह और स्थिति आपके ऐडसेंस आय में बहुत अधिक प्रभाव डाल सकती है। अपने विज्ञापनों को सही जगह पर रखने से आपको अधिक क्लिक मिलेगी और आपके लिए निष्क्रिय आय उत्पन्न होगी। अधिक क्लिक प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका I8217ll आपको अपने विज्ञापनों को पोस्ट 8217 के शीर्षक और अपनी सामग्री के मध्य में रखने की सलाह देते हैं। अपने वेबपेजों और साइट के शीर्ष पर विज्ञापन प्रदर्शित करने का प्रयास करें क्योंकि अधिकतम समय विज़िटर एक वेब पेज के निचले भाग में जाना जाता है। आप अपनी पोस्ट सामग्री के अंत में भी विज्ञापन दिखा सकते हैं, यह कई बार मेरे लिए काम करेगा और निश्चित रूप से यह आपके लिए भी काम करेगा। 5. कुछ विज्ञापन ब्लॉक करें: - आपने कई बार गौर किया है कि आप मोबाइल विनिर्देशों से संबंधित एक वेबपेज देख रहे हैं और निश्चित रूप से होम डिज़ाइन का एक विज्ञापन प्रदर्शित किया जा रहा है जो आपकी सामग्री के लिए पूरी तरह अप्रासंगिक है। आप उस होम डिज़ाइन विज्ञापन पर क्लिक नहीं करेंगे अगर एक विज्ञापन है कि एक iphone 5 यहां मुफ़्त है, तो आप इस पर क्लिक कर सकते हैं कि आप यह कैसे प्राप्त कर सकते हैं कि आईफोन फ्री? इसलिए इस मामले में, व्यवस्थापक को साइट पर विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए घर की सजावट श्रेणी को ब्लॉक करना चाहिए। यह निश्चित रूप से आपके सीटीआर (क्लिक थ्रू रेट) में वृद्धि करेगा। ध्यान रखें कि आपका ऐडसेंस सीटीआर बहुत अधिक होना चाहिए, यदि सीटीआर उच्च है तो Google विज्ञापन निकाल सकता है जानें: - Google ऐडसेंस को प्रतिबंधित करने से कैसे बचाया जा सकता है 6. आंतरिक लिंक को भूल जाओ: - एक ब्लॉगर 8217 की सबसे बड़ी इच्छा यह है कि प्रत्येक साइट पर आने वाले प्रत्येक आगंतुक को साइट छोड़ने से कम से कम 3-4 पृष्ठों का दौरा करना चाहिए। इसलिए वह उस सामग्री के भीतर अन्य लेख 8217 के लिंक प्रदान करता है और पोस्ट में अधिक से अधिक आंतरिक लिंक डालने की कोशिश करता है। बस वर्तमान आलेख के साथ संबंधित पोस्ट 8217 के लिंक की पेशकश करें, जब आप अपने आला के अनुसार साइट पर भी प्रासंगिक विज्ञापन प्रदर्शित करते हैं तो निश्चित रूप से आपकी मदद करेंगे। यह एक विज्ञापन पर क्लिक करने की संभावना बढ़ता है क्योंकि आप पहले से ही आपकी साइट पर अप्रासंगिक विज्ञापन अवरुद्ध कर चुके हैं। 7. डोमेन 8217 के पेज रैंक (पीआर) ऐडसेंस की कमाई बढ़ती है: - वेबसाइट के पेज रैंक का निर्णय Google खुद ही करता है। वहाँ कुछ एल्गोरिदम और उपकरण हैं जिसके द्वारा Google का मानना ​​है कि किसी डोमेन पर पृष्ठ रैंक क्या दिया जाना चाहिए। पेज रैंक 0 से 10 तक एक नंबर है। यदि आपकी साइट पीआर 0 है तो आपका ऐडसेंस राजस्व निश्चित रूप से कम होगा जैसा कि आप पृष्ठ रैंक पर काम करते हैं और कम से कम आपकी साइट पर एक पीआर प्राप्त करते हैं, आपकी ऐडसेंस आय निश्चित रूप से बढ़ जाती है। उदाहरण के लिए हमारे पास 2 डोमेन हैं: - एबीसी (पीआर -0) और एक्सवायज़ (पीआर -4) ये दोनों डोमेन Google विज्ञापन प्रदर्शित कर रहे हैं, अब हम देखेंगे कि कैसे अद्भुत कमाई अलग होती है I8217 मान लीजिए कि सीपीसी डोमेन एबीसी के लिए 0.10 है। अब अगर एक क्लिक xyz पर आती है, तो सीपीसी वही 0.10 होगी लेकिन एक क्लिक से कमाई 0.10 x 4 0.40 है, बस अपनी साइट की कल्पना करें 8217 पीआर 6 या 7 है। आप सातवें आसमान पर होंगे। तो पेज रैंक आपके ऐडसेंस खाते में रेवेनू ई को बढ़ाता है 8. Google Analytics ऐडसेंस आय में सुधार करता है: - हां, आप सही सुन रहे हैं। Google एनालिटिक्स ऐडसेंस खाते के लिए राजस्व में भी वृद्धि आपको अपने एनालिटिक्स से सही परिणाम ट्रैक और निरीक्षण करने की आवश्यकता है। बहुत सरल होने के लिए यदि आप यह सोच सकते हैं कि विज़िटर कम से कम एक बार विज्ञापनों पर क्लिक करते हैं, तो Google पर किसी विशिष्ट खोजशब्द खोज के लिए आपकी साइट पर जाकर, तो आप उस कीवर्ड पर काम कर सकते हैं और उस व्यक्तिगत कीवर्ड के लिए एसईओ कर सकते हैं। इससे विज्ञापनों से आपके ऐडसेंस राजस्व में वृद्धि होगी। 9. Google खोज बॉक्स: - आपके डोमेन पर आपके पास कम से कम एक Google खोज बॉक्स होना चाहिए, इससे Google विज्ञापनों की कमाई में भी सुधार होगा। आप एक वेब पेज पर 2 खोज बॉक्स प्रदर्शित कर सकते हैं। जब भी कोई उपयोगकर्ता इस बॉक्स में कोई क्वेरी खोजता है, तो यह प्रासंगिक परिणाम और विज्ञापन दिखाएगा। यह आपके पैसे कमाई को बढ़ावा देगा। अगला जानें: - आपको Google ऐडसेंस यूट्यूब के लिए क्यों जाना चाहिए यदि आपके पास कोई प्रश्न है, तो आप अक्सर पूछ सकते हैं। ब्लॉग ऐफ़ोनिया से लाइव और अधिक पैसा कमाएं संबंधित पोस्ट ऐडसेंस के बारे में आपकी अच्छी साझेदारी के लिए धन्यवाद, मेरा ब्लॉग यातायात पांडा और पेंगुइन के बाद से खो गया है, इसलिए मुझे ऐडसेंस से 27 जुलाई 2013 को 10:56 बजे तक छूट मिलती है। कई अन्य ब्लॉगर्स ने पेंगुइन और पांडा अपडेट के बाद अपनी आय खो दी है। यह खराब लिंकिंग संरचना के कारण अपनी साइट की एसईआरपी रैंकिंग में कमी के कारण है। मेरी सभी वेबसाइटों को उच्च रैंकिंग मिल गया है जब भी Google अपडेट है इसका कारण google8217 की नीतियों के अनुसार करना Don8217t de - प्रेरित और महान प्रासंगिकता काम करने और संरचना जोड़ने के साथ अपनी साइट पर गुणवत्ता की सामग्री प्रदान किया जा सकता है। 29 जुलाई, 2013 2:24 बजे निश्चित रूप से महत्वपूर्ण अनुसंधान एम्प it8217s में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है उस पर शुरू में कुछ समय खर्च करने के लायक हमेशा। 29 जुलाई 2013 बजे 2:56 बजे आप सही हैं श्री गुप्ता .. और फ्रैंक होने के लिए, अधिकतम लोग एक ब्लॉगवेसाइट शुरू करने से पहले यह करना भूल जाते हैं और बाद में उन्हें पता है कि वे अपनी साइट के लिए अच्छी जगह लेना नहीं चाहते हैं। 5 अगस्त 2013 को 3:39 बजे हां, कीवर्ड ऐडसेंस के लिए सबसे महत्वपूर्ण है, क्योंकि खोज इंजन वेब पृष्ठ में अच्छा खोजशब्द को पसंद करता है, इसलिए हमें वेब या ब्लॉग सामग्री में अच्छा खोजशब्द बनाना होगा, इसलिए हम बेहतर ऐडसेंस में प्राप्त कर सकते हैं । अगस्त 16, 2013 बजे 4:05 बजे धन्यवाद अमन महान पद। 20 अगस्त 2013 अपराह्न 5:30 बजे शानदार टिप्स वास्तव में ये युक्तियां शुरुआत या ऐडसेंस से निराश व्यक्ति के लिए बहुत उपयोगी हैं सितंबर 3, 2013 बजे 12:47 बजे उत्कृष्ट पोस्ट मैं सिर्फ यह जानना चाहता हूं कि मेरे ब्लॉग पर विज्ञापनों को अपरिवर्तित कैसे ब्लॉक करना आप मुझे कुछ मार्गदर्शन दे सकते हैं, मैं ऐडसेंस के लिए बहुत ही नवीन हूं इसलिए कृपया अपने ब्लॉग पर अपने विज्ञापन प्लेसमेंट को देखें और मुझे विज्ञापन प्लेसमेंट पर आपके सुझाव की आवश्यकता है। मेरा ब्लॉग कोडिंग - essues. blogspot. in है। एक और संदेह: क्या मैं कुछ खोजशब्दों को ऐडसेंस में दे सकता / सकती हूं ताकि केवल उन खोजशब्दों को पुनः प्रकाशित किया जा सकेगा मेरे ब्लॉग पर धन्यवाद अग्रिम धन्यवाद 4 सितंबर, 2013 बजे 6:13 am मेरे ब्लॉग में आपका स्वागत है मैं आपको सलाह देता हूं कि आपके ब्लॉग के लिए विज्ञापन सेक्शन करना आपको इस ऑनलाइन के बारे में पढ़ना होगा और फिर आवेदन करना होगा। Google द्वारा प्रदान किए गए कुछ टैग हैं और यह कर कर विज्ञापनों को आपके वेब-पृष्ठ सामग्री के अनुसार प्रदर्शित किया जाएगा। आप अपने ऐडसेंस खाते में कुछ विज्ञापन श्रेणियों को भी अवरुद्ध कर सकते हैं ताकि अप्रासंगिक श्रेणियों के विज्ञापनों को 8217-टी प्रदर्शित किया जा सके। आप अपनी साइट पर विज्ञापन प्रदर्शित करने के लिए कुछ खोजशब्दों को Google के लिए 8217 गुणा दे सकते हैं। 24 अक्टूबर 2013 11:19 पर जानकारी के लिए धन्यवाद अभी मैं अपने ब्लॉग पर तीन विज्ञापन (कोडिंग - ads. blogspot. in) कर रहा हूं। 1. लेडर बोर्ड 2.स्की स्क्रैपर, दाईं ओर बार में 3. पोस्ट के निचले भाग में आयताकार विज्ञापन। इसलिए मैं आपको एक बात पूछना चाहता हूं पोस्ट शीर्षक के बजाय 8220 के बाद शीर्षक 8221 को स्थान देता है CTR में 11 सितंबर, 2013 को 8:18 पर कोई परिवर्तन करता है आपकी सामग्री बढ़िया है और मैं इसे लागू करने वाला हूँ धन्यवाद, उध्यायकुमार जी के। सितंबर 16, 2013 बजे 7:07 बजे साझा करने के लिए धन्यवाद मैंने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर ऐडसेंस विज्ञापन जोड़ा है, इस प्रकार मैं इसे बेहतर बनाने के बारे में शोध करता हूं। मैं वास्तव में आपके सुझावों के लिए appricaite हूँ 24 अक्टूबर 2013 12:39 अपराह्न आपके लिए प्रशंसा के लिए धन्यवाद और मुझे आशा है कि आप अपने इंटरनेट इक्विटी ऐडसेंस के जरिये भारी आय अर्जित करेंगे। 17 सितंबर, 2013 बजे 12:38 बजे अच्छी व्याख्या, यह कोशिश करेगी शुक्रिया 25 सितंबर, 2013 बजे 3:18 बजे हाय अमन मुझे खुशी है कि आपने ब्लॉगर के रूप में अपना करियर चुन लिया है जो पैसे कमाने का एक अच्छा तरीका है। 8 अक्टूबर 2013 बजे 5:15 बजे मुझे लगता है कि यहां के मुद्दे मेरे लिए काफी हैं I वास्तव में डर था लेकिन इस पोस्ट के अंत में आप ने कहा कि पेज रैंक मामले। फिर मुझे अपने पेज रैंक पर काम करना शुरू करना होगा, क्योंकि पीआर 0 पर अभी भी मेरा पृष्ठ रैंक है। सचमुच इस पोस्ट की सराहना 24 अक्टूबर, 2013 को 12:43 बजे पेज रैंक वेबसाइट 8217 की प्रतिष्ठा का न्याय करने के लिए प्रमुख कारकों में से एक है। अच्छी पीआर साइट हमेशा पैसा कमाते हैं चाहे वह भुगतान किए गए पोस्ट या ऐडसेंस से हो। शुभकामनाएँ और आशा करते हैं कि आप 8217 9 अच्छे रैंक प्राप्त करते हैं जब Google पीआर को अपडेट करता है 1 9 अक्तूबर, 2013 को 10:00 बजे ऐडसेंस उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छा अंक 8230 अब भी ऐडसेंस टीम से अनुमोदन के साथ समस्याएं हैं .. तो मैं इन्फोलिंक्स 8230 के लिए जा रहा हूं। फिर भी उन बिंदुओं के लिए धन्यवाद .. ऐडसेंस का इस्तेमाल एक बार ऐडसेंस का इस्तेमाल 25 अक्तूबर 2013 को 7 : 12 बजे अच्छे विचारों को साझा करने के लिए धन्यवाद। शुक्रिया 8 नवंबर, 2013 12:48 पर शानदार लेख 8211 छापे गए हैं ताकि अच्छी तरह से आगे बढ़ सकें। 13 नवंबर, 2013 को 2:58 बजे विचार के बहुत सारे मिलते हैं आपका आलेख बहुत ही जानकारीपूर्ण है, विशेष रूप से फील्ड 8230 में प्रवेश करने वाले नए व्यक्ति के लिए। लेकिन मुझे उम्मीद है कि एक छोटे से अधिक विस्तृत स्पष्टीकरण क्षमा करें, गलत हूं 8230 पैसा बनाएं। ब्लॉगिंग टिप्स, विजेट्स, फ्री टूल्स, ट्रिक्स 13 नवंबर, 2013 बजे 3:00 बजे आपका आलेख ने इस क्षेत्र 8230 में पहले संदेह को साफ किया था। मैं आपकी पोस्ट से जुड़ी सूचनाओं की खोज में था इसलिए थंप अप पैसा बनाएं। ब्लॉगिंग टिप्स, विजेट्स, फ्री टूल्स, ट्रिक्स नवम्बर 25, 2013 बजे 5:22 बजे अपनी प्रशंसा जोली के लिए धन्यवाद, मैं भविष्य में शुभकामना देता हूं कि मैं अपने क्षेत्र के बारे में और अधिक संदेह को साफ कर सकता हूं। 17 नवंबर, 2013 को 7:39 बजे बहुत जानकारीपूर्ण पोस्ट इस तरह की जानकारी साझा करने के लिए धन्यवाद। 8 दिसंबर 2013 बजे 1:25 बजे इस भयानक पोस्ट के लिए धन्यवाद। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि 11 जनवरी, 2014 को 3:59 बजे मैं ब्लॉगर में कुछ विज्ञापन ब्लॉक कर सकता हूं I8217m खुशी है कि मैं इस साइट पर ठोकर खाई। मुझे अपने पीआर पर काम करना होगा और सुनिश्चित कर लें कि मेरा ब्लॉग एसईओ के अनुकूल है, फिर जनवरी 16, 2014 को 8:15 बजे साझा करने के लिए धन्यवाद शुरुआती के लिए वास्तव में उपयोगी पोस्ट साझा करने के लिए धन्यवाद 82308230 23 अप्रैल, 2014 9:09 बजे महान युक्तियाँ मैं अब भी अपने ऐडसेंस कमाई (बहुत कम) के साथ संघर्ष कर रहा हूं, आप मुझे सोचा के लिए बहुत सारे भोजन देते हैं शुक्रिया 29 अप्रैल, 2014 1:09 बजे बहुत जानकारीपूर्ण लेख इसलिए मुझे अपना पेज रैंक बढ़ाने और अच्छी तरह से कमाई करने के लिए कुछ समय तक इंतजार करना चाहिए। 14 मई, 2014 बजे 4:30 बजे सभी 9 तरीके वास्तव में सूचनात्मक अमन हैं। दिलचस्प पोस्ट मैं इस मुद्दे के बारे में सोच रहा हूं, आप केवल एक पृष्ठ में ऐडसेंस के बारे में अपने सारे सवालों का जवाब दे सकते हैं। पोस्टिंग के लिए धन्यवाद। 1 जून 2014 बजे 4:49 बजे बहुत अच्छा ऐडसेंस टिप्स मैं अपनी वेबसाइट पर कोशिश करूंगा। क्या आप बता सकते हैं कि गूगल एनालिटिक्स ऐडसेंस आय बढ़ाने में मदद कैसे कर सकती है जनवरी 24, 2015 सुबह 7:55 बजे Google ऐडसेंस के साथ एनालिटिक 8217 को एकीकृत करना आपको आसानी से ट्रैक करने में मदद करेगा, जब उपयोगकर्ता आपके विज्ञापन पर क्लिक करेंगे और कौन-से पेज कमाई के संबंध में सबसे अधिक प्रदर्शन कर रहे हैं 15 जून 2014 बजे 2:16 बजे मेरा सीटीआर केवल 0.2 है, इसकी इतनी कम है और मुझे इसे सुधारने का रास्ता तलाशना होगा। आपकी सलाह के लिए धन्यवाद। 21 जुलाई, 2014 बजे 11:40 बजे बहुत बहुत धन्यवाद AMAN इस अद्भुत जानकारी को हमारे साथ साझा करने के लिए 13 अक्टूबर, 2014 बजे 12:13 बजे नमस्कार, मुझे लगता है कि मैंने देखा है कि आपने मेरे ब्लॉग का दौरा किया है इसलिए मैं इच्छा वापस करने आया हूँ। मेरी साइट में सुधार करने के लिए मुद्दों को खोजने में प्रयास कर रहा हूं, मैं अपने कुछ विचारों का उपयोग 24 जनवरी 2015 को सुबह 7:28 बजे करने के लिए पर्याप्त मानता हूं। हाँ, आप निश्चित रूप से उस अक्टूबर 20, 2014 को 7:04 पर उपयोग कर सकते हैं सुझावों के लिए धन्यवाद , मेरे आगंतुक हर रोज हजारों होते हैं लेकिन केवल 3 के बारे में इकट्ठा होते हैं, मैं आय बढ़ाने के लिए अपने गाइड का पालन करूँगा 23 अक्तूबर 2014 बजे 6:26 बजे इन असली चाल को महान व्याख्या के साथ बांटने के लिए बहुत धन्यवाद, ये वास्तव में मेरी ऐडसेंस आय में वृद्धि करने में मदद करता है, बहुत बहुत धन्यवाद 10 दिसंबर, 2014 बजे 8:14 बजे बहुत उपयोगी ऐडसेंस कमाई युक्तियाँ और सूचना , साझा करने के लिए धन्यवाद और उम्मीद है कि मेरी कमाई 8230 फरवरी 4, 2016 को 4:35 बजे बेहतर होगा। मैं एक शुरुआत amp हूँ इस क्षेत्र में प्रवेश करना चाहते हैं। एक उचित शुरुआत के लिए समझ विकसित करने के लिए मुझे इसके माध्यम से दो बार या तीन बार जाने की ज़रूरत है शुक्रिया बुडी 18 फरवरी, 2016 बजे 4:38 बजे बहुत अच्छा ब्लॉग क्या आप इच्छुक लेखकों I8217m के लिए कोई भी सुझाव जल्द ही अपना ब्लॉग शुरू करने की योजना बना रहे हैं लेकिन I8217m सब कुछ खो गया क्या आप सलाह देंगे कि वर्डप्रेस जैसे मुफ़्त प्लेटफार्म से शुरू करें या भुगतान विकल्प के लिए जाएं? वहाँ बहुत सारे विकल्प हैं I8217m पूरी तरह से अभिभूत हैं I किसी भी सिफारिशों की सराहना करते हैं यह अप्रैल 21, 2016 को 6:11 बजे वर्डप्रेस के साथ शुरू करें यह सबसे अच्छा 1 9 मार्च 2016 को 3:15 बजे के लिए सबसे अच्छा है, इन महान युक्तियों को साझा करने के लिए धन्यवाद, मेरी सीपीसी और आरपीएम को कोई किस्मत के साथ बढ़ाना नहीं है, मैं इन सुझावों की कोशिश करूँगा और देखेंगे कि यह 1 9 मार्च 2016 को 3:21 बजे कैसे चला जाता है जानकारी साझा करने के लिए धन्यवाद, भले ही मैं पूरी तरह से सहमत नहीं हूं कि पृष्ठ पीआर में सीपीसी बढ़ता है, मेरे पास 2 साइटें हैं, 0 पीआर के साथ 1 और पीआर 5 के साथ 1 और उस साइट के सीपीसी के पास है जो कि पीआर0 हमेशा 2 अप्रैल, 2016 में 11:47 बजे इस अद्भुत पोस्ट के लिए धन्यवाद मेरा मानना ​​है कि ऐडसेंस राजस्व को बढ़ाने के तरीके के बारे में बहुत कुछ बदल गया होगा। यदि आपके द्वारा इस पोस्ट को अपडेट करने के लिए संभव है, तो यह वाकई अच्छा विचार होगा। शुक्रिया 25 अप्रैल 2016 को 8:03 बजे अच्छा लेख 12 मई 2016 को 12:02 बजे बहुत मदद करता है। ऐसा लगता है कि केवल बढ़ती आय का ही एक तरीका है जो कि उच्च सीपीसी कीवर्ड है। क्या आपकी साइट के लिए कोई सिफारिश है नाइजेरियनफाइंडर यह सिर्फ सही नहीं है I8217m ठीक से पैसा कमा रहा है और मेरा यातायात सभी मई 19, 2016 को 12:58 बजे बुरा नहीं है। इस विशाल सूची के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, लेकिन मुझे यह समझना है कि यह आरपीएम कैसे आया बिना किसी भी परिवर्तन के दैनिक आधार पर भिन्न होता है 30 मई 2016 को 2:51 बजे इस अद्भुत पोस्ट के लिए धन्यवाद। ऐसा लगता है कि केवल बढ़ती आय का ही एक तरीका है जो कि उच्च सीपीसी कीवर्ड है। एक बार फिर 8 जून 2016 को 10:39 बजे महान लेख के लिए धन्यवाद, अब मैंने अपनी वेबसाइट टिरूमलाहिल्स के लिए अपने सुझाव लागू किए हैं। लेकिन फिर भी मेरे राजस्व में सुधार के लिए कोई भी टिप्स बहुत कम है। कृपया 8230 जून 26, 2016 को 3:18 बजे प्रिय महोदय, कृपया मेरे ब्लॉग के बारे में बताएं और ऑडिट करें और मुझे अपने ऐडसेंस राजस्व में सुधार करने के लिए अपने बहुमूल्य सुझाव दें 5 जुलाई 2016 को 5:47 दोपहर कम सामग्री, बहुत लिंक कर सकते हैं कोई उपयोगकर्ता इंटरैक्शन जुलाई 8, 2016 पर सुबह 5:45 बजे क्या कोई भी व्यक्ति मुझे सुझाव दे सकता है ब्लॉग पर हम कितने विज्ञापन ब्लॉक (मेरा मतलब संख्या जोड़ें) दिखाना चाहिए। आरपीएम विज्ञापन ब्लॉक नंबर पर निर्भर करता है असल में मेरे पास ब्लॉगर पर एक ब्लॉग है और रोज़ 25k आगंतुक हैं लेकिन मेरी विज्ञापन-आय आय बहुत कम है प्रति दिन 1 या 2। मैंने अपने ब्लॉग पर कुल 5 विज्ञापन ब्लॉक डाल दिए हैं I क्या मुझे अपने ब्लॉग पर केवल 1 या 2 विज्ञापन ब्लॉक दिखाना चाहिए या विज्ञापन ब्लॉक नंबर का कोई असर नहीं होना चाहिए कृपया मुझे साफ़ करें क्या करने के लिए मैं आप के लिए इसके लिए आभारी होंगे। अगर कोई मुझे साफ़ करना चाहता है तो मुझे इस आईडी 8211 amitsaxena0503gmail (ईमेल आईडी के लिए खेद) पर उत्तर दें। 31 जुलाई 2016 को 4:37 बजे आप निश्चित रूप से आय बहुत कम है, अगर आपके पास इस तरह का यातायात है मैं आपको प्रति पेज 2-3 विज्ञापन ब्लॉकों का उपयोग करने की सलाह देता हूं। आपका प्रमुख ध्यान विज्ञापन की स्थिति पर होना चाहिए। शीर्षक के नीचे एक आकर्षक विकल्प माना जाता है जुलाई 9, 2016 को 5:09 बजे यदि आपके ब्लॉग का मुख्य मुद्रीकरण कारक गुगल ऐडसेंस है तो सीपीसी सबसे महत्वपूर्ण कारक है। आपके लेख ने हमें कुछ बहुत महत्वपूर्ण जानकारी दी है। 9 दिसंबर, 2016 को 1:03 बजे नमस्ते कृपया 10 दिन में 10 वीडियो की कमाई कैसे करें कृपया 12 अगस्त, शाम 12 बजे शाफशाफनासजीमेल को मदद करें। हम पैसे पर राजस्व उत्पन्न करने के लिए इंटरनेट पर प्रचलित सभी गुणवत्ता के तरीके का योगदान करते हैं। हमारे मार्गदर्शकों को समझने में आसान के साथ, लाखों नेटिज़न घर पर बस बैठकर निष्क्रिय ऑनलाइन आय अर्जित कर रहे हैं। ऑनलाइन पैसा बनाने के विचार गाइड हमारी साइट पर प्रकाशित इंटरनेट पर उपलब्ध सभी अवसरों के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन के रूप में कार्य करता है जो शुरुआती और उन्नत उपयोगकर्ताओं दोनों को कवर करता है त्वरित लिंक श्रेणियाँ कॉपीराइट 2017 - ऑनलाइन पैसा बनाने के विचार - धन

No comments:

Post a Comment