Saturday 9 December 2017

Forex4you carigold मक्खन


संशोधित स्टिक सैंडविच की शुरूआत EURUSD के लिए एक स्विंग रणनीति एक आदर्श दुनिया में, व्यापारियों को एक रुझान चुनना, एक व्यापार में प्रवेश करना और उसके निष्कर्ष तक लहर की सवारी करना चाहते हैं। नीचे उल्लिखित रणनीति का उद्देश्य एक उन्नत बाजार में प्रवेश करने के लिए उच्च संभावना सेटअप की पेशकश करके निवेशकों को इसे प्राप्त करने में सहायता करना है। यह रणनीति अवलोकन पर आधारित है कि, एक अपट्रेंडिंग मार्केट में, नकारात्मक दिनों के सकारात्मक दिनों की तुलना में छोटे वास्तविक निकायों (बंद करने के लिए खुले) होते हैं और उनका सत्र बंद हो जाता है जो ऊंचाइयों के निकट हो जाते हैं। इन विशेषताओं को नीचे दिए गए चार्ट पर देखा गया है। आपकी रोटी और मक्खन सेटअप इस साधारण सेटअप में तीन बार या मोमबत्तियाँ शामिल हैं। पहली मोमबत्ती बुलंद और हरे रंग की है और इसे एक छोटे से वास्तविक शरीर के साथ एक बार का पालन करने की आवश्यकता है। अंत में तीसरे मोमबत्ती को मध्य मोमबत्ती की तुलना में अब तक वास्तविक शरीर की आवश्यकता होती है। रणनीति का नाम इस तथ्य से निकला है कि मध्य मोमबत्ती कुछ लंबी शव के बीच एक समान लेकिन ढीले ढंग से सैंडविच करने के लिए सैंडविच होती है जो छड़ी सैंडविच जापानी कैंडलस्टिक तकनीक में होती है। मोमबत्तियाँ 1 और 3 बुलंद और हरे रंग की होनी चाहिए, जबकि मध्य कैंडेस्टीक नीचे दिखाए गए दो किस्मों के साथ हरे या लाल हो सकते हैं। ये उपरोक्त EURUSD चार्ट के चार्ट पर सचित्र सेटअप के अनुरूप हैं। जहां तक ​​वास्तव में सेटअप पर कारोबार होता है, तो तीसरे मोमबत्ती का ऊपरी हिस्सा खरीद ऑर्डर दर्ज करने के लिए किया जाता है। प्रविष्टि ऑर्डर उच्च रखने से, खराब ट्रेडों की संख्या स्वचालित रूप से कम हो जाती है। जोखिम वाले वांछित स्तर के आधार पर, आप अलग-अलग प्रविष्टि वरीयताओं को अनुकूलित कर सकते हैं। बंद करो हानि प्लेसमेंट वैकल्पिक है और कुछ संभावनाओं पर बाद में लेख में चर्चा की जाती है। सांख्यिकी परिप्रेक्ष्य 8211 एक अपट्रेंड में अधिक संभावना इससे पहले कि हम परिणामों को देखने के लिए और ऑप्टिमाइज़ेशन के लिए अलग-अलग विकल्प हमें पहले यह जांचने दें कि रणनीति के लिए एक सांख्यिकीय आधार है या नहीं। आधारभूत सिद्धांत यह है कि सेटअप एक अपट्रेंड में अधिक बार होता है। इस अवधारणा को परिभाषित करने के लिए हम साधारण 21 दिवसीय चलती औसत (एमए) का उपयोग कर सकते हैं। 21 दिनों के एमए से ऊपर आने वाले दिनों को परिभाषित किया जाता है कि नीचे के उन लोगों के लिए एक उल्टा होने के कारण वीज़ा के उलट है। सबसे पहले, प्रवृत्ति से दिनों की श्रेणी को वर्गीकृत करके, EURUSD का उपयोग करते हुए हमें निम्नलिखित मिलते हैं: 21-दिन के एमए 1426 55.42 दिनों की कुल संख्या 21-दिन के 1141 444 के नीचे दिन की कुल संख्या 44.58 इसी तरह, अगर हम सेटअप की संख्या की गणना करते हैं तो 21 दिन के एमए से ऊपर और नीचे हुआ और उन्हें एक अपट्रेंड या डाउनट्रेंड में हो रहे रूप में वर्गीकृत करें, फिर हमारे पास तुलना करने के लिए डेटा के दो सेट हैं यदि हमारी परिकल्पना सही है, तो 21 दिन के एमए से ऊपर होने वाले सेट अप का एक बड़ा होना चाहिए। इस प्रयोग ने निम्नलिखित परिणामों को प्राप्त किया: 21-दिन एमए से ऊपर की गई सेटअप की संख्या, जो एक अपट्रेंड के दौरान 154 सेटअप की संख्या जो 21 दिन के एमए अर्थात् डाउनथ्रेंड के दौरान घटित हुई 63 प्रतिशत प्रतिशत में यह टूट जाती है: यूट्रेन्ड सेटअप 70.97 डाउनटेन्ड सेटअप 29.03 कुल दिनों के लिए 55 और 45 वितरण के मुकाबले, 71 और 21 वितरण एक अपट्रेंड में होने वाले सेटअप की ओर पूर्वाग्रह का संकेत देता है, इसलिए हमारी परिकल्पना का समर्थन करता है। हालांकि, निश्चितता बढ़ाने के लिए परिणामों को सांख्यिकीय महत्व के लिए आगे की जांच की जा सकती है। आम तौर पर यह स्वीकार किया जाता है कि, परिणाम के रूप में महत्वपूर्ण होने के लिए इसका अर्थ दो मानक विचलन के बाहर होना चाहिए। हमारे आंकड़ों का आकलन करने के लिए द्विपक्षीय संभावना का उपयोग करते हुए हमें सभी स्थापनाओं के लिए 120.26 की औसत संख्या मिली और उस से हमें 7.32 का मानक विचलन मिला। इस मामले में दो मानक विचलन 120 (2 x 7.3221) 134.6442 देता है। यह अभी भी 154 गुना से कम है जो सेटअप वास्तविक नमूना डेटा में हुआ इससे पता चलता है कि केवल एक छोटी सी संभावना है कि हमारे द्वारा पता लगाए गए पूर्वाग्रह को अकेले मौका दिया जा सकता है। प्रतिशत शब्दों में, 55 माध्य से दो मानक विचलन 62.17 देता है। यह देखते हुए कि हमारे नमूने से पता चलता है कि सेटअप की 70.97 उन्नति में गिरावट आई है, परिणाम दो मानक विचलन से अधिक है और तीन मानक विचलन से थोड़ा ऊपर है। इससे यह संकेत मिलता है कि एक पूरी तरह से सांख्यिकीय दृष्टिकोण से हम कुछ पर शायद हैं। 5-बार विधि एक कारोबारी माहौल में विधि का परीक्षण करने के लिए समय 8211 अगर हम हर सेटअप का कारोबार करते हैं और 5-बार पीछे चलने का प्रयोग करते हैं तो हम EURUSD पर 9-वर्ष की अवधि में 100,000 लॉट का उपयोग किस प्रकार करेंगे उपरोक्त रणनीति लाभदायक है और उसने औसत 6.98 वार्षिक दर की वापसी 8211 की है जो एक सम्मानजनक राशि है, यह एक विशेष रूप से उच्च उपज देने वाली रणनीति नहीं है तो सवाल यह है कि, यह अनुकूलन करने का एक तरीका है सिद्धांत में, 21-दिन की चलती औसत का उपयोग करते हुए, हमें बुरी ट्रेडों को फ़िल्टर करने में सक्षम होना चाहिए। यदि हम 5-दिन का पिछला रोकते हैं तो हम जो परिणाम प्राप्त करते हैं वह नीचे हैं: हम यह देख सकते हैं कि 21-दिन के एमए के साथ एक फिल्टर के रूप में कार्य करने से कोई वास्तविक सुधार नहीं होता है। ऐसा इसलिए हो सकता है क्योंकि सेटअप स्वतः ही बाजार के दाहिनी ओर अधिक होने की स्थिति में होता है। इसके अलावा, 21-दिन के एमए ने लाभप्रद व्यवसायों को छानने का समय समाप्त कर दिया हो, जो बहुत जल्द दर्ज किया गया था, जब एमए अभी भी कीमत से ऊपर था। शायद अगर हम 21 दिन के एमए में फेंक देते हैं, तो एक दिन तक इसे बंद कर दिया। ऐसा लगता है कि इस रणनीति की लाभप्रदता में कुछ हद तक सुधार हुआ है। 7 दिन का स्टॉप बढ़ता भी अधिक रिटर्न देता है, लेकिन ध्यान दें, प्रगति 8-बार स्टॉप पर बंद हो जाती है और 9 पर नाटकीय रूप से गिरती है। डॉलर के पीछे चलने से रोकने के लिए हमारी रिटर्न में सुधार हो सकता है एक सेट डॉलर ट्रेलिंग स्टॉप को रोकने के लिए एक विधि के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है एक व्यापार के पीछे और सीमित जोखिम रोक के इस फार्म के साथ एक बार नुकसान एक विशिष्ट पूर्वनिर्धारित डॉलर स्तर तक पहुंच गया है बंद हो जाएगा व्यापार। डॉलर का पिछला स्टॉप 7 दिनों के पीछे चलने वाले स्ट्राइक के साथ सबसे अच्छा काम करता है। इस पद्धति में दोनों स्टॉप का उपयोग एक साथ किया जाता है, जो भी पहले ट्रिगर करता है, वह व्यापार को बंद कर देता है। पहले हमने निम्न स्टॉप आकारों का परीक्षण किया: 250, 500, 1000, 1200, 1500, 2000 और 2500. हमारी प्रारंभिक जांच से, सबसे लाभप्रद संयोजन को 7 दिन के पीछे की छपाई के साथ मिलकर 1500 डॉलर के पीछे का उपयोग करके प्राप्त किया गया था। परिणाम नीचे दिखाए गए हैं: निष्कर्ष तकनीकी संकेतकों का उपयोग कर व्यापार की कला में अपने प्रारंभिक चरणों में एक प्रवृत्ति दर्ज करना और उसके परिवर्तन से पहले बाहर निकलना शामिल है। इस प्रयोग में हमने एक संकेतक खोजने के लिए निर्धारित किया है जो हमें इसे प्राप्त करने में मदद करेगा। हम जिस सेटअप की पहचान करते हैं, वह एक अप-ट्रेंडिंग मार्केट में उच्च संभावना के साथ होता है और व्यापारियों को प्रवृत्ति के भविष्य की दिशा में उच्चतम निश्चितता और विश्वास के साथ एक प्रवेश बिंदु तक पहुंचने में सक्षम बनाता है। स्टॉप प्लेसमेंट के विभिन्न तरीकों का विश्लेषण किया गया, जिसके परिणामस्वरूप एक ढीली अनुगामी स्टॉप और सख्त, निश्चित जोखिम सीमित संयोजन का संयोजन लेखक द्वारा के बारे में अध्ययन किए गए समय के लिए सर्वोत्तम परिणाम का उत्पादन किया गया मैं एक विदेशी मुद्रा विश्लेषक, व्यापारी और लेखक हूं। मेरे पास वेबसाइटों और पत्रिकाओं के लिए कैरियर लेखन आलेख हैं, यात्रा क्षेत्र में और फिर विदेशी मुद्रा में। मैं अपने पूर्वानुमान में तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के संयोजन का उपयोग करता हूं जब मैं 2010 में Forex4you में शामिल हुआ तो मैंने सोचा कि यह एक अंतरराष्ट्रीय दलाल के विश्लेषक के रूप में काम करने का एक बड़ा अवसर था। मैं स्पष्ट प्रवेश बिंदुओं और लक्ष्यों के साथ ही मौलिक और व्यापारिक विषयों पर आलेखों के साथ तकनीकी पूर्वानुमान प्रदान करता हूं। शुभकामनाएं और खुश व्यापार संबंधित पोस्ट 14 अगस्त, 2015, 16: 10: GMT 0 अगस्त 13, 2014, 15: 07: GMT 0 क्यों मैं Kerrygold मक्खन ख़रीदना बंद मुझे लगता है कि clich हमेशा सच होना चाहिए, और सभी अच्छी बातें करने के लिए आना चाहिए एक अंत। दुर्भाग्य से, केरीगोल्ड और उनके उत्पादों में कुछ बदलाव हुए हैं जिसका अर्थ है कि मैं अपनी किराने की सूची का समायोजन कर रहा हूं। केरीगोल्ड मक्खन हमारे घर के आसपास कुछ समय के लिए मुख्य रूप से रहा है। यह मकई एलर्जी हलकों में सुरक्षित माना जाता है, और यह पोषक तत्व घने होने के नाते वास्तविक खाद्य समुदाय में जाना जाता है। आयरलैंड से आयातित, यह लोकप्रिय मक्खन घास खिलाया और सभी-प्राकृतिक होने के लिए जाना जाता है। घास खिलाया हिस्सा विशेष रूप से महत्वपूर्ण है डॉ। मूल्य के अध्ययन के मुताबिक, जो गायों को घास खिलाया जाता है वे अपने दूध में विटामिन के 2 के उच्च स्तर के साथ साथ कई अन्य महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण पोषक तत्वों के साथ होते हैं। तो 8217 के मुद्दे पर, केरीगोल्ड ने अपनी वेबसाइट पर अपडेट की गई जानकारी को बदल दिया है और बदल दिया है। यदि आप खाना एलर्जी से बचने के लिए, या उच्चतम गुणवत्ता वाली असली खाद्य उत्पाद प्राप्त करने के लिए केरीगल्ड (जैसे मेरी) के लिए बजट कर रहे हैं, तो आप परिवर्तनों पर ध्यान देना चाहते हैं यहाँ 8217 स्कूप: 100 ग्रास खिलाया नहीं है। यह लगभग 90 ग्रास खिलाया जाता है, और उस फ़ीड के साथ पूरक है जिसमें सोया और मकई शामिल है। हाँ। It8217 सच है क्यों यह मेरे लिए एक सौदा ब्रेकर है, हम सिर्फ don8217t सोया खाते हैं। सोया मांस में दिखाता है कि हम खाते हैं और हमारे शरीर में एक हार्मोन और एलर्जी की समस्या बन जाते हैं। घर में हमारे पास एक गंभीर मकई की एलर्जी है, इसलिए हम यहां तक ​​कि अवशिष्ट मकई के भी शौकीन नहीं हैं। और काफी स्पष्ट रूप से मैं Kerrygold के लिए भोजन के बजट का उपयोग करने के लिए नहीं जा रहा हूँ अगर मैं बराबर अन्य कहीं और सस्ता मिल सकता है। मुझे पता है। मैं तुम्हें सुनता हूं। 90 घास खिलाया बहुत अच्छा रफ़ू है, और शेल्फ पर इस मक्खन को खरीदने के लिए भी बहुत सुविधाजनक है। इसमें लगभग 90 आयरिश घास के लिए कुछ महान पोषण मूल्य है, और मुझे कुछ पूरक कार्बनिक अनाज को उखाड़ फेंकना पड़ सकता है। लेकिन मैंने 8217 के माध्यम से बैंक को तोड़ दिया या एक मक्खन खरीदने के लिए शहर के चारों ओर दौड़ कर जीता जो एक गाय खिलाया सोया और मकई से आता है। यह वास्तव में केवल 97 जीएम मुफ्त। इसलिए सोया और मकई फ़ीड आनुवंशिक रूप से संशोधित स्रोत से हो सकता है। और वास्तविक वेबसाइट के साथ बहस करने के लिए नहीं, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि 3 जीएम फ़ीड आंकड़े सबसे अच्छे रूप में एक गलती है इसकी तुलना में यह सबसे अधिक संभावना है I8217 शायद, मेरी तरह, आपने सोचा था कि मोनसेंटो के खिलाफ लड़ाई में आयरलैंड और यूरोपीय संघ अभी भी मजबूत थे। दुर्भाग्य से चीजें बदल रही हैं स्पेन काफी समय से प्रसिद्ध बीटी मकई बढ़ रहा है। आयरलैंड का कटाव 2011 से चल रहा है। जीएमओ निश्चित रूप से यूरोप में एक मुद्दा बन गया है। जीएमओ के खिलाफ तर्क मक्खन पर इस छोटे से लेख से परे है। लेकिन जीएमओ पर आपके दृष्टिकोण की परवाह किए बिना, कोई रहस्य नहीं है कि आनुवंशिक रूप से संशोधित किए गए एक पशु को खिलाने वाला भोजन तारकीय परिणाम से कम प्रदान करेगा। वास्तव में परिणाम नीचे सही डरावना हो सकता है। और यही वह जगह है जहां मैं अपने मूल्यवान भोजन बजट और परिवार के स्वास्थ्य के साथ रेखा खींचना आदमी आप के रूप में bummed के रूप में मैं ओ कर रहा हूँ। तो इस पर एक चांदी की अस्तर है। सबसे पहले, मेरा अत्यंत मकई और सोय संवेदनशील बेटी केरीगोल्ड बिना दृश्यमान मुद्दे के बिना खा रहा था। ठीक है कि यह एक सुंदर स्वार्थी नंबर एक है लेकिन इसका मतलब है कि यहाँ कुछ प्रमुख उपचार है, जो मेरे लिए नंबर एक का स्थान है दूसरा, अन्य मक्खन विकल्प सस्ता हो सकते हैं। और जो इस तरह से करता है कि जब वास्तविक भोजन आहार के लिए फंड करते हैं और तीसरा, यह एक स्थानीय या घरेलू किसान का समर्थन करने का एक और कारण है जो वास्तव में सभी के लिए बेहतर है। उसने मुझे सवाल के साथ छोड़ दिया: अब मैं क्या खरीदूँगा ये कुछ विकल्प हैं I आपके लिए सबसे अच्छा समाधान निजी प्राथमिकता, उपलब्धता, बजट और स्थान पर निर्भर होने जा रहा है। 1. स्रोत स्थानीय मक्खन अपने स्थानीय WAPF समूह का उपयोग करें स्थानीय हार्वेस्ट वन्य खाओ या कुछ उच्च गुणवत्ता, स्थानीय मक्खन के स्रोत के लिए किसान 8217 के बाजार। यह पता करने का एक शानदार तरीका है कि गायों को खिलाया गया है और उनका इलाज कैसे किया जाता है। आपको मक्खन वर्ष दौर खोजने में मुश्किल हो सकती है और वसंत के दौरान बल्क में खरीदने की आवश्यकता हो सकती है। या गायों से मक्खन खरीदने के लिए समझौता करना और पूरक बनाना। यदि वे मुख्य रूप से घास खिलाये जाते हैं और आप फ़ीड की पुष्टि कर सकते हैं गैर GMO है, तो आप स्थानीय खेत का समर्थन प्राप्त करते हैं और अब भी Kerrygold से बेहतर करते हैं 2. शेल्फ यू.एस. कार्बनिक मक्खन पर उपयोग करें, या यू.एस. फार्म से खरीदें। इसमें ऑनलाइन ऑर्डर करने या इसे भेज दिया जा सकता है यदि आप इसे शेल्फ पर स्थानीय रूप से ढूंढ सकते हैं। इसके लिए विकल्प जैविक घाटी चरखा मक्खन शामिल हैं कालोना सुपर नैचुरल, प्रकृति द्वारा प्राकृतिक या मिलर ऑर्गेनिक्स गुणवत्ता वाले मक्खन की जांच के लिए उष्णकटिबंधीय परंपराएं और नीला मानक भी महान संसाधन हैं। 3. न्यूज़ीलैंड से आयातित कुछ एंकर बटर के साथ जाएं। यह कंपनी दावा करती है कि वर्ष के 365 दिनों से उनकी गायों को घास लगाया जाता है, किसी भी प्रकार के पूरक भोजन के साथ नहीं। 100 घास खिलाया लेकिन प्रमाणित जैविक नहीं है, और खोजने में मुश्किल हो सकता है। 4. घास खिलाया घी के साथ कुक, और उच्च विटामिन बटर तेल के साथ अपने आहार पूरक। वेस्टन ए प्राइस फाउंडेशन के मुताबिक भले ही घी गरम हो जाता है, फिर भी यह 8217 के विटामिन नहीं खो देता है, जैसे कि बहुमूल्य के 2। यह वुलजन कारक को खो देता है ताकि आप एक उच्च विटामिन बटर ऑयल में जोड़ सकें, जैसे कि ग्रीन चराई पर। घी के लिए, मैंने व्यक्तिगत रूप से शुद्ध भारतीय फूड्स के मालिक से बातचीत की है। जबकि उनके घी को अलग-अलग खेतों से लिया जाता है, वह यह सुनिश्चित करता है कि वे पूरी तरह से घास खिलाया और प्रमाणित जैविक हैं। यह कुछ सुंदर स्वादिष्ट सामान भी है 5. और निश्चित रूप से आप हमेशा क्रीम का स्रोत बना सकते हैं और अपना खुद का मक्खन बना सकते हैं, मैं शुरू में मेरी नई जानकारी में निराश हुआ था, लेकिन ऐसा लगता है कि Kerrygold जीता 8217t दुनिया का अंत होगा। वास्तव में, मैं कुछ अद्भुत कंपनियों का समर्थन करने की आशा करता हूं जो एक गुणवत्ता वाले उत्पाद के निर्माण में फर्म खड़े हैं। और मुझे लगता है कि मैं कुछ पैसे बचा सकता है, आशा भी संक्रामक है। इसे पास करें Kerrygold Don8217t पर अपने विचार क्या हैं नीचे उन्हें साझा करने के लिए भूल जाओ इसे खुद के लिए पढ़ने के लिए चाहते हैं यदि आप ऊपर दिए गए लिंक को याद किया, यहाँ स्रोत है: Kerrygold USA अकसर किये गए सवाल (और अधिक GMO पर यहाँ) मैं अंत में एक ईमेल वापस प्राप्त किया कार्बनिक घाटी से उनके चराई मक्खन के बारे में यहां 8211 है ऑर्गेनिक घाटी से संपर्क करने के लिए धन्यवाद। पूरक गेहूं जो हमारे डेयरी गायों को प्राप्त हो सकते हैं उनमें मक्का, जौ, सोयाबीन, जई, फ़ील्ड मटर और सन शामिल हैं। ये अनाज कार्बनिक और जीएमओ-मुक्त प्रमाणित हैं। जैविक घाटी उत्पादों के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला नमक अमरीका में उत्पादित शुद्ध खनन नमक है। यह उच्च शुद्धता है, खाद्य ग्रेड सोडियम क्लोराइड दानेदार। नमक को अशुद्धियों (जैसे भारी धातुओं) को दूर करने के लिए संसाधित किया जाता है और कोई additives के साथ क्रिस्टलीकृत नहीं होता है। इसलिए, उपयोग किए गए नमक में आयोडीन या बहने वाला एजेंट (जैसे एल्यूमीनियम) नहीं है। मुझे आशा है इससे आपके सवालों के जवाब मिल गए होंगे। अगर मुझे और सहायता मिल सकती है, तो कृपया मुझसे संपर्क करने में संकोच न करें। ईमानदारी से, कार्बनिक घाटी कार्बनिक प्राइरी उपभोक्ता संबंध एसोसिएट हम्म् 8230 निराशाजनक जानकारी के बावजूद, I8217ll शायद बजट के लिए जारी रहे और केरीगोल्ड खरीद लेंगे मैं मानता हूं कि कार्बनिक पारंपरिक से बेहतर है, लेकिन जब यह मक्खन की बात आती है, तो मेरा मानना ​​है कि घास खिलाया कार्बनिक से बेहतर है। न्यूज़ीलैंड के एंकर ब्रॉण्ड पर 12 एलबी को स्वीकार्य और खर्च करने के लिए I8217m से घास खिलाए गए मक्खियों के लिए बहुत बड़ा लाभ कार्ड में नहीं है। मैंने केरीगोल्ड और कार्बनिक मक्खन के साथ-साथ तुलना की और केरीगोल्ड इतना अधिक पीला था, जो आवश्यक पोषक तत्वों की उच्च एकाग्रता दिखा रहा था। I8217ll कभी भी यह देखने के बाद परंपरागत नहीं था, और यह 8217 से भी कठिन है जो जैविक उपयोग करना चाहते हैं। मैं haven8217t सफलतापूर्वक स्थानीय मक्खन या क्रीम या तो, और we8217ve का स्रोत है, हमारे रसोई घर से लगभग हर संभव जीएम मकई amp सोया के स्रोत का सफाया करने में सक्षम है, भले ही अनुमान 3 जीएम कम है, Kerrygold अभी भी सबसे अच्छा बैंग है मेरी हिरन के लिए जानकारी निलोल को साझा करने के लिए धन्यवाद मुझे लगता है कि अधिक से अधिक लोग ताजा, स्थानीय, अपने स्रोत भोजन को जानते हैं। मुख्य कारणों में से एक ने हमें अपने स्वयं के मवेशी भेड़ भेड़ों को खोलना शुरू कर दिया। सोचकर हमें गायों में से एक दुग्ध करना शुरू करनी पड़ सकती है। शहर के निवासियों के लिए जो कहते हैं कि वे ऐसा कर सकते हैं 8217, ऐसा करते हैं, कुछ दोस्तों के साथ जुड़ जाते हैं, थोड़ा जमीन खरीदते हैं, और जिम्मेदारियों को साझा करते हैं। आप इसे एलओएल कर सकते हैं, ओह, कैसे मैं चाहूंगी कि हम जमीन खरीद सकें यह किया गया काम से ज्यादा आसान है। हम तटीय सीए में रहते हैं और जमीन की लागत खगोलीय महंगी है। निश्चित रूप से खेतों से घिरे We8217re, लेकिन बड़े पैमाने पर उद्योग के लिए किसानों द्वारा संचालित वे 8217re मुझे विश्वास करो, I8217m बाजारों में हरा मार, लोगों के साथ अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए बात कर। मुझे हाल ही में किफायती कच्चे दूध (7half gal) के लिए एक स्रोत मिला है और बस खोजने में कई महीनों लग गए। जब तक मेरा अपना गाय न हो और अपना अपना बना सकता हो, केरीगोल्ड अभी भी जीतता है। मैं ग्रामीण आयरलैंड में रहते हैं और लेख सही है गायों दोनों गोमांस और दुग्धशाला शेड में लगभग सितंबर से अप्रैल तक रखी जाती हैं (वे पिछले हफ्ते खेतों में वापस हैं)। सर्दियों के दौरान उन्हें चराई से किसानों द्वारा एकत्र किए गए 90 ग्रास सिलेज को खिलाया जाता है। मवेशियों को मवेशी फ़ीड के साथ पूरक बनाया जाता है जो मक्का, सोया, खनिज और विटामिन से मिला हुआ है। मैं एक फीड मिल के लिए गया हूं और अमेरिकी जीएमओ मकई और सोया के पैलेट देखा है। मैंने मालिक से कहा कि वह सभी जीएमओ है और उसने पुष्टि की कि यह जीएमओ था और केवल उनके कुछ ही ग्राहकों ने गैर-जीएमओ का आदेश दिया क्योंकि यह ज्यादा महंगा था। तो 8220100 घास fed8221 आयरिश मक्खन में जीएमओ का एक छोटा सा तत्व है। यह अभी भी एक महान उत्पाद है और संभवत: सबसे अच्छी वस्तु दुनिया में मक्खन का उत्पादन करती है और अमेरिका में आपके 100 मक्खन वाले मक्खन के ऊपर एक विशाल सुधार होता है। मुझे लगता है कि आपको लगता है कि आप 8217 के अपने बिंदु को थोड़ा 8230 याद करते हैं, जब एक बच्चा एक प्रकार का खाद्य एलर्जी होता है जहां वे मकई या सोया पर प्रतिक्रिया करते हैं कि गाय खाती है, और फिर बच्चे ने उस गाय से मक्खन खाया और बीमार 8230 बीमार 82217 गंभीर और जीवन की धमकी दी। अपने ब्लॉग का मुद्दा और उसकी पूरी साइट FPIES के माध्यम से जाने वाले अन्य माता-पिता को यह समझने में मदद करती है कि हमारे बच्चे अभी भी बीमार हैं, जब भी हमें लगता है कि वे इन सामग्रियों से मुक्त हैं वह बहुत बड़ी जानकारी प्रदान करती है आईटी 8217 यह नहीं है कि आइसलैंड से मक्खन अमेरिकी मक्खन से बेहतर है या नहीं। यह वास्तव में 100 घास खिलाया है, और कुछ भी नहीं है कि एक उत्पाद सोर्सिंग के बारे में यह 8217s बहुत सारे एंटीबायोटिक दवाओं के लिए एल 8 8 7 6 एल एलर्जी है, जो मांस खाने के दौरान रूले खेलने की तरह होता था। मैं मटर के लिए भी अत्यधिक एलर्जी है, जो बहुत सी चीजों में छिपाया जा सकता है। सब्ज़ी ब्रोथप्रोटीन बहुत ज्यादा बाहर हैं, जब तक कि मुझे यकीन न हो। मैंने हाल ही में यह पाया कि कई सब्जियों की फसल जो कभी-कभी मुझे परेशान करती हैं क्योंकि खाल के माध्यम से पराग को अवशोषित किया जा रहा है। अब मैं गिरने वाली फसलों से बचता हूं, एक बड़ा अंतर बना दिया। I8217m सिर्फ आभारी मैं बाहर मुद्दों के साथ स्प्रिंग्समुमेर के माध्यम से मिलता है। मुझे और गिरावट दोस्त नहीं हैं क्योंकि मेरी सभी पराग एलर्जी शरद ऋतु में हैं। I8217ve फ़ीड से 50-100 पौंड प्रति दिन कहीं भी देखा। और ये लोग कह रहे हैं कि 90 फीड घास है, इसलिए 8217 के 90 पाउंड घास, प्रति दिन 10 पाउंड अनाज (ऊपर के ऊपरी भाग पर)। इसलिए दैनिक अनाज के उस दस पाउंड में से 3, जीएमओ है, तो यह एक है प्रति दिन जीएमओ अनाज के एक पौंड का तीसरा तीसरा बार 365 है 109.5. जीएमओ अनाज के प्रति एक सौ नौ और एक आधा किलो पाउंड। लाएए टेक डेह मैं डॉन 8217t बड़ा सौदा देखता हूं। अगर कोई मेरी गणित गलत है तो कोई मुझे सही कर सकता है। I8217m एक गणितज्ञ नहीं है, लेकिन मुझे यकीन है कि इस समस्या को यहाँ देखें। आयरिश मक्खन सबसे अच्छा है। ठीक है, यह टीएमआई हो सकता है, हालांकि, एक नर्सिंग मां के रूप में, अगर मैंने कुछ भी खाया है, तो मेरा बेटा उसके बाद चिल्लाऊंगा नर्सिंग। यदि 6 वीं संघटक कुकी बैग पर सूचीबद्ध है, तो सिर्फ एक कुकी में, गैर-वसा वाले दूध का पाउडर, बीएएम तो क्या गाय खाती है जो पर्याप्त पर्याप्त सांद्रता के माध्यम से होती है, चाहे कितना गाय का वजन होता है या कितना प्रतिशत कुल आहार 8220 जीएमओ है। एक को याद रखना चाहिए कि गायों में चार (4) पेट होते हैं। वे सड़ा हुआ या ढीले भोजन खा सकते हैं और यह अपने 4 पेट के माध्यम से चला जाता है जब तक यह बाहर संसाधित किया जाता है। मैं केरीगोल्ड के साथ रहूंगा, क्योंकि सिलेज का मतलब अनाज नहीं है, ज्यादातर पिघल मिश्रण हो सकता है और यह 8217 सबसे अच्छा चखने मैं भर में चला गया है एक ही वेबसाइट से: 8220 आपका अंतिम डेयरी उत्पाद जीएम फ्री हो सकता है लेकिन आप इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि आपकी गायों को खिलाया गया अनाज जीएम मुक्त है 8220 आयरिश डेयरी बोर्ड और केरीगोल्ड किसानों के साथ मिलकर काम करते हैं ताकि हमारे सामग्रियों के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित किया जा सके। जीआर आयरिश संदर्भ में एक अपेक्षाकृत नया मुद्दा है हम आयरिश डेयरी उद्योग में जीएम मुफ्त अनाज का उपयोग करने की क्षमता और चुनौतियों का पता लगाने में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। जानवरों के स्वास्थ्य के लिए अनुपूरक फ़ीड महत्वपूर्ण हैं। इनमें से कुछ सोया और मकई शामिल होंगे। वर्तमान में, आयरिश डेयरी बोर्ड गारंटी नहीं दे सकता कि किसानों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले अनाज की खुराक सभी जीएम मुक्त हो जाएंगे। 8221 बमर्स हमने हाल ही में अज़ूर स्टैंडर्ड से रुमिनाओ (वर्तनी) खरीदना शुरू कर दिया है। पैकेज कहता है कि कैलीफोर्निया में घास वाले गायों से यह सिर्फ पीले रंग के रूप में है, अगर नहीं किरीगोल्ड से अधिक पीला। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि यह एक पूरी पौंड के लिए लगभग 3.50 रुपये है, मैं मक्खन का स्वाद पसंद करता हूं। सौभाग्य से, मेरे पास सुअर की एक अन्य चरबी, चरबी है, जिसे हमने बलि किया है। मैं अब केरीगोल्ड के बारे में बाड़ पर हूँ मैं कभी कभी अमीश से मक्खन प्राप्त कर सकता हूं, ज्यादातर चरागाह, लेकिन दुग्ध समय पर पूरक। कोई जीएमओ मुक्त गारंटी नहीं है, यद्यपि। यह वही है जो मुझे डर था कि ऐसा हो रहा है क्योंकि यह निगम छोटा नहीं है। मैं कनाडा में केरीगोल्ड मक्खन को देखने की कोशिश कर रहा था, और अमेरिका में सीमा के पास कोई फायदा नहीं हुआ। अब मैं इसके लिए 8217 का इंतजार करता हूं। गायों के लिए अनाज की फसल को देने की आवश्यकता के कारण ईसा पूर्व कनाडा में एक अच्छा डेयरी है जो कि सभी अनाज नहीं खिलाती है, और 100 ग्रास तंग आ चुके हैं, वे पनीर का उत्पादन करते हैं, लेकिन कोई मक्खन नहीं (गॉर्स्सागौदाचीज़.बीसी.का दुर्भाग्य से वे जहाज नहीं जाते हैं अमेरिका)। उनकी गौडा पनीर सिर्फ शानदार है, ईसा पूर्व में सर्दियों की तुलना में थोड़ा अधिक कठोर है, इसलिए कोई अनाज की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि यह 8217 के गलत तरीके से इस तरह का व्यापक कथन मैंने दोनों क्लेरावल कच्चे दूध डेयरी, और जैविक चराई डेयरी के दोनों मालिकों से कैलिफ़ोर्निया में सुना है, कि दुनिया में कुछ डेयरी संचालन घास पर केवल वर्षीय दौर में गाय रखने में सक्षम हैं। न्यूज़ीलैंड एक अपवाद हो सकता है यह नस्ल पर निर्भर करता है, घास की गुणवत्ता उपलब्ध है, आदि। एक गाय 8217 के शरीर पर लैक्टेशन बहुत मांग है और उसे वह प्राप्त सभी पोषण की जरूरत है। ज्यादातर डेयरी कम से कम अनाज के पूरक हैं सभी गैर-जीएमओ के लिए प्रोत्साहित मांग के लिए I8217m, लेकिन हम कर सकते हैं 8217 अच्छा लोगों को व्यापार से बाहर जाने के लिए आपूर्ति श्रृंखला को हल कर रहे हैं, जबकि। गैर-जीएमओ अनाज और बीज के लिए मांग की जाती है, इसलिए घास-खिलाया बढ़ रहा है, इसलिए आपूर्ति में वृद्धि की मांग को पूरा करने के लिए समय लगता है। Kerrygold मक्खन केवल घास के दौरान किया जाता है पेड़ के मौसम जब गायों घास खा रहे हैं यह मुझे परेशान करता है कि सर्दी के दौरान उन्हें सिलेज खाया जाता है क्योंकि इससे कोई मक्खन नहीं होता है। मैं न्यू यॉर्क में 2010 में फैंसी फूड शो में एक Kerrygold प्रतिनिधि के साथ बात की थी मैंने उससे पूछा कि गायों सर्दियों के दौरान क्या खाती हैं उसने कहा कि वे तिल-चूस रहे हैं लेकिन शीतकालीन में कोई मदिरा नहीं बनाया गया है। और यह है कि केरीगोल्ड ग्रास तंग मक्खन सर्दियों में बेच दिया जाता है जब यह गर्मियों के दौरान गायों को घास खिलाया जाता है जब से बनाया गया था। मैनहट्टन में व्यापारी जो ने अभी शुरूआती हेलिल्टन, एनवाई से मीडो बटर नामक क्रिमहेल्ड डेयरी फार्म से एक स्थानीय घास फेड बटर ले जाने शुरू किया था। 8 ऑउंस के लिए यह 8217 एस 3.99 एक प्लास्टिक टब में, नमक के साथ बनाया। (मैं haven8217t इसे अभी तक खोला है, लेकिन एक पक्ष द्वारा साइड स्वाद परीक्षण करेंगे) अगर यह 8217s Kerrygold तो I8217ll स्विच से बेहतर है। मैं Kerrygold मक्खन स्पष्ट है जो अभी भी सबसे अच्छा सौदा है द्वारा अपने खुद के घी बनाते हैं। रूमानो मक्खन बहुत अच्छा और सस्ता लगता है लेकिन केवल निचले भाग को ट्रक डिलीवरी से बेचता है और वे न्यूयॉर्क या पूर्वी तट तक नहीं पहुंचते हैं। मक्खन का तेल बहुत अच्छा लगता है लेकिन एक 8.1 औंस के लिए 60 शिपिंग पर। बोतल जो भी 8220 नस्ल flavor8221 8212 मैं don8217t जोड़ा इसे लगता है कि यह 8217s के लायक है। इसके अलावा, मुझे यह संदेह है कि सभी मक्खन के तेलों में स्वाद का रस रास्पबेरी, पेकान जैसे जोड़ा जाता है - जिसका मतलब है कि मक्खन तेल स्वयं को बहुत अच्छा नहीं लगना चाहिए, शायद सेंट्रीफ्यूगिंग के कारण। क्या आप इस 8 ऑउंस के लिए 60 शिपिंग का भुगतान कर रहे हैं मक्खन का तेल उत्पाद और रोजाना रोजाना शुद्ध भारतीय घी घास खिलाया घी एक अच्छा उत्पाद है। हालांकि यह 7.8 ओज के लिए 11.95 शिपिंग लागत है। जार। यह 24.51 प्रति पाउंड के लिए आता है। Let8217 यह कहना है कि 8217 के 10 जारों के लिए 10 शिपिंग, यह घास खिलाए गए घी को 1 लाख के लिए इस घी को 34.51 कर देगा। 1 एलबी। केरीगोल्ड मक्खन 5.98 पूरी बात हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को 3 फीड तक खाने से वे 25 समय तक खा सकते हैं (तीन महीने वे चरागाह पर चरबी नहीं कर सकते) 8230 तो वास्तव में, उनके भोजन का 0.75 GMO हो सकता है, क्योंकि वे दुनिया के किसी हिस्से में कोई विकल्प नहीं हैं। एक प्रतिशत के तीन चौथाई या कम। मुझे एक कंपनी दिखाएं जो बेहतर गारंटी देता है और अपने गणित द्वारा, वे केवल 10 बार फ़ीड का उपयोग करते हैं, न कि 25 अन्य लेख का दावा किया। तो .10 गुणा करके .25 बराबर है 025, या 2.5, अधिकतम जीएमओ है मुझे 100 जीएमओ मुक्त होने की इच्छा मिलती है मुझे वह भी पसंद आएगा लेकिन जब तक आप गाय को नहीं जानते (आप) से आपकी कच्ची क्रीम प्राप्त कर रहे हैं, तो आपके पास कोई गारंटी नहीं है कि यह सही है। यहां तक ​​कि पक्षियों के पशु अक्सर पड़ोसी खेतों के पास चिपकाए जाते हैं। और जीएमओ उत्पादों का उपयोग करते हुए उन पड़ोसी खेतों से आपके 8220perfect8221 गाय को प्रभावित होता है आयरलैंड doesn8217t इस मामले में बहुत पसंद है, वर्तमान में यह निश्चित रूप से अच्छा है, और परिवर्तन के लिए धक्का, अन्य संसाधनों, आदि खोजने के लिए, लेकिन एक ईमानदार कंपनी के खिलाफ एक अच्छी प्रतिक्रिया के साथ, यह स्वीकार करने के लिए कि वे सही नहीं हैं, के लिए एक आम प्रतिक्रिया हो सकती है। 99.75 बहुत बढ़िया है। मैं समझता हूं कि एलर्जी के लिए, यहां तक ​​कि छोटी से छोटी राशि भी काफी गंभीर हो सकती है ताकि वह बच सकें। और शायद हम बाकी बैचों से इसे खरीद सकते हैं, जब वे पूरक फ़ीड पर नहीं हैं (यदि हम यह पता लगा सकते हैं कि कब है)। और पूरी तरह से, उपभोक्ताओं को जागरूक होना चाहिए, और उनकी आवश्यकताओं के अनुसार खरीदना चाहिए। लेकिन दोषपूर्ण गणित के आधार पर एक कंपनी को बदनाम करना हास्यास्पद है। और जब तक आपके आहार के बाकी 100 समय के 100 पूर्ण 100 नहीं होते, यह भी द्रोही है। Smjor8217s वेबसाइट (पोस्टर के अनुसार जो बेहतर महसूस करते हैं, क्योंकि वे इसके बजाय उपयोग करते हैं), 8220 उज्ज्वल गर्मी के दिनों में गाय को चराई में रखा जाता है, लेकिन 7-8 महीने प्रति वर्ष के दौरान रखे जाते हैं। 8221 नहीं कहां यह कहता है कि वे केवल 7-8 महीनों के कैद के दौरान सही, गैर-जीएमओ भोजन खाते हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से ताजा घास नहीं खा रहे हैं (en. wikipedia. orgwikiIcelandClimate)। पर हमला नहीं, बस परिप्रेक्ष्य में डाल कम से कम केरीगोल्ड ऊपर-सामने और ईमानदार है। व्यवसाय 82308230 में एक दुर्लभ वस्तु ओडवाला, नेक्जेजिस, और इतने सारे अन्य लोगों को देखो जो वे नहीं हैं जो इन सभी वर्षों 8230 होने का दावा कर रहे हैं .. जानकारी के लिए धन्यवाद। बस केरीगोल्ड के पूरे खाद्य पदार्थों के लिए एक मामले वापस कर दिया और उनके जीएमओ उत्पादों की बिक्री के बारे में एक शिकायत दर्ज की। मैं कैलिफ़ोर्निया में हूँ और मैं यहाँ एंकर मक्खन ढूंढने में सक्षम नहीं हूं। क्या आप अपने स्रोत को साझा कर सकते हैं, कृपया मुझे नोवा स्कोटिया कनाडा एपा में रहना NY पर नीचे जाता है, दो बार yr amp हमेशा अगले यात्रा तक मुझे पाने के लिए केजी मक्खन वापस लाता है। मेरे पास कोई एलर्जी नहीं है इसलिए I8217m 3 amp के बारे में चिंतित नहीं है इसे खरीदते रहेंगे मैं सबसे अच्छा कर सकता हूँ मैं ज्यादातर कार्बनिक पदार्थों से युक्त पदार्थों से बॉक्स ऑफिस, पैक किया गया, या नए एम्प को सुधारने से दूर रह सकता हूं। I8217m 75yrs पुराने amp कोई स्वास्थ्य के मुद्दों 8230 नहीं है। I8217ll बस कर रखने क्या I8217m कर amp amp fullest8230 करने के लिए रहते हैं मक्खन .. मक्खन गुणवत्ता भी आसानी से it8217s कोमलता द्वारा परीक्षण किया जा सकता है। दुकान पर रहते हुए आप मक्खन को धीरे से दबा सकते हैं और देखें कि वे कितने नरम हैं। उच्च गुणवत्ता, नरम यह होगा। यह मानता है कि आपके परीक्षण किए गए Butters सभी एक ही तापमान पर हैं, तो don8217t कमरे के तापमान की तुलना में प्रशीतित मक्खन के लिए। मैं अभी भी केरीगोल्ड खरीदता हूं क्योंकि यह ऑर्गेनिक घाटी जैसे अन्य सामान्य रूप से उपलब्ध पास्ता मक्खन की तुलना में हमेशा नरम है, जिनके पास मेरे पास बहुत कम आस्था है। गुणवत्ता के लिए एक और टेस्ट रंग की गहराई है, सफेद बुरे, पीले रंग के अच्छे अच्छे हैं। अंत में, स्वाद, कम गुणवत्ता वाला मक्खन स्वाद और सुगंध का अभाव है। झूठ नरमता गुणवत्ता के लिए एक संकेतक नहीं है। यूरोपीय मक्खन हमेशा नरम होता है अमेरिकी मक्खन क्योंकि यह एक अलग विनिर्माण प्रक्रिया है इसमें उच्च वसायुक्त सामग्री है अमेरिकी मक्खन में एक उच्च पानी की सामग्री है Cheaters lol आप यूरोप में बना गैर-घास खिलाया मक्खन प्राप्त कर सकते हैं और यह केरीगोल्ड मक्खन के रूप में नरम हो जाएगा लेकिन पीले रंग के रूप में नहीं। मैं जर्मन हूं, अमेरिका में रह रहा हूं और लंबे समय से यहां रह रहा हूं, मैं यूरोपीय मक्खन प्राप्त कर सकता हूं, जो पकाना के लिए बेहतर है क्योंकि यह अभी उपलब्ध नहीं है। मैं बहुत सेंकना और कुछ भी असली यूरोपीय मक्खन की तुलना में नहीं। आप टेबल सेट करने से पहले इसे फ्रिज से बाहर ले जा सकते हैं और तब तक यह अमेरिकी मक्खन के विपरीत अच्छी तरह फैलेगा, जो लंबे समय तक चट्टान पर रुकता रहता है लेख यह नहीं बताता है कि आयरलैंड जीएमओ मकई बढ़ता है Kerrygold मानते हैं कि वे संयुक्त राज्य अमेरिका से फीड आयात, ज्यादातर यूरोपीय देशों की तरह यह एक मिथक है कि दूध की गायों को अनाज खिलाया जाना चाहिए। यह नस्ल पर निर्भर करता है। वास्तव में, आयरिश डेक्सटर गाय इसे 8217 के लिए केवल घास की आवश्यकता की क्षमता के लिए जाना जाता है।

No comments:

Post a Comment