Friday 15 December 2017

संकेतक मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा फैक्टरी


निर्देशक के साथ मूल्य एक्शन ट्रेडिंग फ्रीबी सिस्टम बहुत आसान सिस्टम amp सुपर लाभदायक अगर सही ढंग से ट्रेड किया जाए इसे कथित फ्रीबाई न्यूबी सिस्टमक्वाट कहा जाता है, क्योंकि यह मुफ़्त एप न्यूबी फ्रेंडली है । आप कुछ पोस्ट करने से पहले पूरी तरह से पढ़ें ग्रीन लाइनें खरीदते हैं लाल रेखाएं नीचे दी गई तस्वीरों में बेची जाती हैं। ये मूल्य कार्रवाई लेनदेन हा मोमबत्तियाँ किसी भी प्रकार की पुष्टि करेगा। मैं दोहराता हूँ। किसी भी मूल्य कार्यविधि की स्थापना यदि आपके पास कुछ संकेतक पुनर्निर्माण के बारे में है मेरे अन्य सिद्धांत पढ़ें सभी तैयार बीएस के साथ अन्य लोगों के साथ चला गया जो कि जीवित रहने के लिए व्यापार नहीं करते हैं और वे नहीं जानते कि कैसे एक संकेतक का सही इस्तेमाल किया जाए हम व्यापार को दर्ज करने के लिए जेडजेड सूचक या ज़िगज़ैग सूचक का उपयोग नहीं कर रहे हैं यदि आप चाहते हैं मुझे कुछ अशिष्ट पर कॉल करें या मुझे लगता है कि मैं किसी चीज़ के बारे में गलत हूँ यह धागा से बाहर निकलता है, जैसे पुरुषों (पीएम मुझे)। मुझे यकीन है कि मैं आपको बता सकता हूं कि आपकी गलत और सही कैसे हो। मैं यहां लोगों के लिए मदद कर रहा हूँ, जिनके बारे में कुछ भी पता नहीं है। या पुरानी पुरानी चीजें जो पुराने तरीके से जुड़ी हुई हैं (एक पुरानी कुत्ते की नई शिक़ाएं सिखाएं) lol यहां 1 फ्रीबी सिस्टम थ्रेड के लिए लिंक है: forexfactoryshowthread. phpt276813 (forexfactoryshowthread. phpt276813) मुझे आपको चेतावनी देना चाहिए कि लोगों ने इसे बहुत से मिटा दिया एक ही सवाल का ऐसा बीएस प्रश्नों से भरा है, जो कि 100 गुना अधिक से अधिक बार उत्तर दिया गया है, परन्तु परन्तु यह देखें कि फ़ॉरेक्सफ़ाइनरपॉल। ltsamppollid828 (forexfactorypoll. phpdoshowresultsamppollid828) (300 से अधिक मत थे, 86) इस धागा पर अन्य संकेतकों के बारे में प्रश्नों के साथ पोस्ट नहीं करें। उन्हें जरूरत नहीं है मैं अन्य संकेतकों को नहीं जोड़ता तो दूसरे धागे शुरुआत जैसे नए मिलते हैं। मुझसे यह मत पूछिए कि क्या मैं यह व्यापार करता हूं या यदि यह लाभदायक है दूसरे धागा को देखो जो मैंने शुरु किया है। सभी उत्तरदायित्व हैं संकेतकों के लिए पूछना मत पोस्ट करें संकेतक के लिए दूसरों को पूछने के बाद मत करो, प्रधान मंत्री उन्हें। यदि आप नहीं जानते हैं कि मेरे चार्ट पर क्या है प्रधान मंत्री मुझे ये संकेतक मुफ़्त हैं और इस फोरम पर या इन्हें निवेश करने के बारे में किसी भी अन्य फोरम पर खोज की जा सकती है और इस प्रश्न को बीएस प्रश्नों से साफ कर सकते हैं। कृपया अगर आप नीचे दिए गए किसी भी प्रकार का इजाजत न करें तो बीएस प्रश्न क्या है जो आप किसी भी सवाल पूछते हैं जो कि पहले से ही एक (1) समय के संकेतकों का उत्तर दिया गया है 1) स्टोच (10,3,3 सरल, बंद क्लोज़) या अपना स्वयं का चयन करें 2) हेइकेन अही (एए कांडल्स) 3) जेडजेड सेमेफोर 4) ज़िगज़ैग 5) पिवोट एम्प मिड पिवोट पॉइंट्स (कोई भी धुएं काम करेगी) 6) डेली रेंज कैलकुलेटर केवल 4 सरल नियम हैं, एमोशन के साथ व्यापार नहीं। यदि आपके पैसे की कमी हुई तो धन के साथ व्यापार करने के लिए आप धनुष बेचते हैं 1) ज़ेड ज़ेड सेफोर ऑन टॉप (1-3 मोमबत्तियों के भीतर) 2) असफलता में पिवोट 3) स्टॉच डाउनस हो गया 4) ए. ए. मोमबत्ती बंद लाल लाल अंतिम उच्च (जेडजेड सेमेफोर डॉट) टीपी 1 : 1-1: 4 (जोखिम वाले) या अन्य पीविट्स का उपयोग करें (द डेली रेंज इंडिकेटर आपको बताएगा कि अधिकतम लाभ क्या है) ट्रेंड के साथ बढ़ेगी व्यापार 1) ज़ेड जेड सॅफ़ोर ऑन बोटटम (1-3 मोमबत्तियों के भीतर) 2) पिवोट में असफल 3) स्टोच क्रॉस्ड यूपी 4) ए. ए. मोमबत्ती क्लोज़ ग्रीन SL आखिरी लो (जेडजेड सेमेफोर डॉट) टीपी 1: 1-1: 4 (जोखिम वाले) या अन्य पिविट्स का प्रयोग करें (द डेली रेंज इंडिकेटर आपको बताएगा कि अधिकतम लाभ किस पिवोट ) ग्रैंडी ग्रोडी मनी मैनेजमेंट ब्रैक इलॉटल साइज आदि आप पर निर्भर है फ्रीबी सिस्टम आपको उन ट्रेडों में मिल जाएगा जो आपको ठीक से प्रबंधित करना होगा I MMBETSL और अन्य हिस्सों को जोड़ देगा कि मैं कैसे अपना सिस्टम व्यापार करता हूं क्योंकि यह धागा ऊपर उठाता है। अगर आपको पता नहीं है कि पीआईवीओटीक्ोट पर इसका क्याफ़ेल है इसे GOOGLE या एफएफ पर यहां देखें। या बेहतर अभी तक सिर्फ यह प्रयोग न करें .. मेरा सिस्टम अभी भी इसके बिना काम करेगा, यह किसी भी टीएफ पर इस्तेमाल किया जा सकता है। किसी भी सत्र एक NY पार या स्टॉक यह आप पर निर्भर है और आप क्या व्यापार करना पसंद करते हैं अधिक TF अधिक पिप्स जैसे कि किसी भी अन्य सिस्टम के लिए मैं इसे अपने दिन ट्रेडिंग के लिए एम 15 पर उपयोग करता हूं और मैं इसे लंबे समय तक ट्रेडमार्कों के लिए H1-D1 पर भी इस्तेमाल करता हूं, आप ट्रेडों को खो देंगे कुछ भी नहीं है 100 रुझान अधिक पिप्स काउंटर रुझान कम पिप्स व्यापार, खरीदने या बेचने के लिए किस तरह के लिए। एक उच्च टीएफ ट्रेंड ह्यूह के साथ जाओ मैं क्या नहीं समझता रुझान आप पर निर्भर है, मैं उच्च ऊंचा या निम्न चढ़ावों के लिए देखता हूँ बहुत मुश्किल तो फिर एक मूविंग एवरेज या किसी प्रकार के रुझान सूचक का उपयोग करें जो आपको सुपरट्रेन्ड, टॉप-ट्रेन्ड, ट्रेंड स्ट्रेंथ, एचएमए, परबॉलिक एसएआर, एक उच्च टीएफएस एए कैन्डल कलर जैसी सहज महसूस करता है। । आदि । यदि आप ट्रेंड को ढूंढ नहीं सकते अपने दिन नौकरी कारण की प्रवृत्ति के साथ रहना मुश्किल नहीं है कोई भी प्रश्न इस प्रणाली के लिए मेरे अन्य धागे को देखता है मुझे पता है कि जवाब में योग्य हैं I संलग्न संकेतक बेसिक टेम्पलेट हैं, आपको अपने रुझान सूचक को जोड़ना होगा यदि आप एमटीएफ एचए संकेतक का उपयोग नहीं करना चाहते हैं तो कृपया इस थ्रेड पर पोल करें या पहले quotFreebiequot थ्रेड एप कृपया मेरे धागा संलग्न छवियों को क्लिक करें (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जबकि यह इसकी सराहना की जाती है कि आप इस प्रणाली के साथ अपने सिस्टम को साझा करते हैं, शायद सिस्टम का उपयोग करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी की सराहना की जाएगी, खासकर उन नए लोगों द्वारा जो आपके धागे को पढ़ रहे हैं। मैं सहमत हूं कि स्क्रीन समय सीखने का एक शानदार तरीका है, हालांकि कई अवसरों में यह चार्ट के साथ चार्ट को देखने से लाभप्रद व्यापार करना आसान नहीं है, और इस प्रकार विवरणों की कुछ और व्याख्याओं की सराहना की बहुत संभावना है। आप क्या करते हैं आप का प्रतिबिंब है मैं जो करता हूं वह मेरे प्रतिबिंब है यद्यपि यह सराहना की जाती है कि आप इस प्रणाली के साथ अपनी प्रणाली को साझा करते हैं, शायद सिस्टम का उपयोग करने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी की सराहना की जाएगी, खासकर उन नए लोगों द्वारा जो आपके धागे को पढ़ रहे हैं। मैं सहमत हूं कि स्क्रीन समय सीखने का एक शानदार तरीका है, हालांकि कई अवसरों में यह चार्ट के साथ चार्ट को देखने से लाभप्रद व्यापार करना आसान नहीं है, और इस प्रकार विवरणों की कुछ और व्याख्याओं की सराहना की बहुत संभावना है। हाय ड्रेडडिंग 82 में मदद करने के लिए हाय ड्रेडडिंग 82 की मदद करनी चाहिए, Ive अब 2 साल के लिए व्यापार किया जा रहा है और अभी भी आगे नहीं बढ़ रहा है, मैं वास्तव में पूर्ण समय का व्यापार करना चाहता हूं, लेकिन कुछ मदद की ज़रूरत है, आईएम सिस्टम और कार्यक्रमों का परीक्षण करना और Ive ने अपना खुद का सेटअप करने की कोशिश की व्यापार प्रणाली लेकिन मैं हमेशा इसे जोड़ने के सभी संकेतकों के साथ जटिल बनाने के लिए लगता है मैं वास्तव में आपके वक्रता प्रणाली को पसंद करता हूं, लेकिन मुझे कैसे पता चलेगा कि आपके सिस्टम से कब निकल और बाहर निकल जाए या मैं केवल पिन मोमबत्तियां पर चला जाऊं। आप इसे अपने चार्ट पर किस प्रकार जोड़ते हैं आप कैसे जानते हैं कि जब दिशा बदलना है झिंजियांग देख रहे हैं ऊपर उद्धरण चिह्नों की जांच करें कि उन सवालों के जवाब चाहिए I एक साल से अधिक के लिए इस मंच पर एक पोस्टर रहा है और Ive सिस्टम पोस्ट भी है। मैं आपके सिस्टम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह अच्छा आधार है कारण यह है कि मैं पोस्टिंग के बारे में क्या कह रहा हूं, इसके बारे में मैं इससे सहमत नहीं हूं। इसलिए लोग यह समझ नहीं पाते हैं कि अगर सही ढंग से उपयोग किया जाता है तो पुनर्निर्माण संकेतक वास्तव में व्यापार में उपयोगी हो सकते हैं। मेरे सिस्टम धागे repainting के बारे में उसी प्रकार की शिकायतों से भरे हुए हैं मेरा मतलब यह है कि मेरे सिस्टम में 5 में से एक सूचक को तोड़ने वाले सभी हेल्लो को फिर से दोहरा रहे हैं इसका हास्यास्पद नोट, आपकी पहली पोस्ट में केवल टेम्पलेट फ़ाइल है क्या आपने गलती से संलग्न संकेतकों को हटा दिया है, वहाँ दोस्त में लटका, इन मंचों पर पोस्टिंग बहुत काम हो सकती है और कुछ बातों से बहुत परेशान हो सकती है जो लोग कहते हैं। हालांकि मुझे विश्वास करो यह अभी भी सबसे अच्छे मंचों में से एक है। Ive था जिस तरह से बदतर चीजें दूसरों पर मुझे कहा। धीमी एमएपी स्टेडी मेक मिलियनेयर बनाती है I एक साल से अधिक के लिए इस मंच पर एक पोस्टर रहा है और Ive सिस्टम पोस्ट के रूप में अच्छी तरह से। मैं आपके सिस्टम के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। मुझे लगता है कि यह अच्छा आधार है कारण यह है कि मैं पोस्टिंग के बारे में क्या कह रहा हूं, इसके बारे में मैं इससे सहमत नहीं हूं। इसलिए लोग यह समझ नहीं पाते हैं कि अगर सही ढंग से उपयोग किया जाता है तो पुनर्निर्माण संकेतक वास्तव में व्यापार में उपयोगी हो सकते हैं। मेरे सिस्टम धागे repainting के बारे में उसी प्रकार की शिकायतों से भरे हुए हैं मेरा मतलब है कि अगर मेरे सिस्टम में 5 में से एक सूचक को टूटने वाले सभी हेल्लो को फिर से बदलना है धन्यवाद आदमी हाँ यदि लोगों को वास्तव में पता था कि संकेतक का उपयोग कैसे किया जाता है तो वे इतना पैसा नहीं खोते। मैं चाहता हूं कि यहां पर लोगों को समझना होगा कि हर सूचक को किसी कारण के लिए बनाया गया था और इसका इस्तेमाल करने का एक उचित तरीका है, लेकिन इन फ़ोरमों पर हमेशा नए लोगों द्वारा इन्हें उपयोग करने का तरीका पूछते हुए लोड किया जाता है। फिर आप उन लोगों को कहते हैं जो कहते हैं और सोचते हैं कि वे इसे सब जानते हैं, लेकिन मंचों में यह जानने की कोशिश की गई है कि साल और सालों के लिए मुनाफा कैसे कमाऊं, लेकिन जब एक वास्तविक प्रणाली होती है तो यह इतना सरल होता है कि वे इसे पागल बनाते हैं जो कभी इसे नहीं सोचा। आशा है कि आप वास्तव में मेरे सिस्टम की जांच कर लेंगे इसमें छोटे नुकसान होंगे लेकिन आप बिना किसी संदेह के सभी बड़े रुझानों में होंगे यदि आप 4 नियमों का पालन करते हैं जो अधिक सरल नहीं हो सकता है पुनश्च। मेरा जीना व्यापार अब 56 पिप्स है, जो कि एम 15 के रूप में शुरू हुआ है, लेकिन अधिक पीिप्स के लिए एच 1 व्यापार में स्थानांतरित हो गया है मुझे आशा है कि यह झटका अब घुट रहा है lol धन्यवाद आदमी हाँ अगर लोगों को वास्तव में पता था कि संकेतक का उपयोग कैसे करना है वे इतना पैसा नहीं खो देंगे मैं चाहता हूं कि यहां पर लोगों को समझना होगा कि हर सूचक को किसी कारण के लिए बनाया गया था और इसका इस्तेमाल करने का एक उचित तरीका है, लेकिन इन फ़ोरमों पर हमेशा नए लोगों द्वारा इन्हें उपयोग करने का तरीका पूछते हुए लोड किया जाता है। फिर आप उन लोगों को कहते हैं जो कहते हैं और सोचते हैं कि वे इसे सब जानते हैं, लेकिन मंचों में यह जानने की कोशिश की जा रही है कि कैसे मुनाफा कमाया जाए, लेकिन जब एक वास्तविक प्रणाली होती है तो यह इतना सरल होता है कि वे इसे पागल बनाते हैं जो उन्होंने कभी नहीं सोचा था। आशा है कि आप वास्तव में मेरे सिस्टम की जांच करेंगे आपके सिस्टम पर और अधिक लोग पूछेगा और संभवत: अधिक लोगों के लिए जो उन्हें लगता है कि उन्हें व्यापार के बारे में क्या कहना चाहिए इन लोगों के साथ धैर्य रखने की कोशिश करें क्योंकि वे यह साबित करने का प्रयास करेंगे कि आपका सिस्टम काम नहीं कर रहा है, भले ही वह करता है। धीमी गति से amp स्थिर बनाता करोड़पति एक सुरक्षा 8217 के मूल्य के आंदोलन। मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा को तकनीकी और चार्ट पैटर्न विश्लेषण में शामिल किया गया है, जो कि आम तौर पर मूल्य के यादृच्छिक आंदोलन के चेहरे पर आर्डर करने की योजना है। झुकाव (उच्च और निम्न), प्रतिरोध और समेकन के परीक्षण वर्ग उपाय मूल्य कार्रवाई के कुछ नमूने। मोमबत्ती धारक और मूल्य पट्टी वर्ग कार्रवाई मूल्य विश्लेषण के लिए आवश्यक उपकरण मापने के लिए, क्योंकि वे व्यापारियों की मदद मूल्य आंदोलन की कल्पना। हरामी की तरह मुफ़्त मोमबत्ती धारक पैटर्न के लिए एक नई ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें, परिमार्जन पैटर्न और क्रॉस स्क्वायर माप को नेत्रहीन मूल्य वाली कार्रवाई के सभी नमूने कोई 2 लोग वैल्यू एक्शन की समानता का एक समान अर्थ का विश्लेषण नहीं कर सकते, यही वजह है कि बहुत से व्यापारियों को मान एक्शन के विचार का एहसास है इसलिए मायावी। काफी वस्तुतः मूल्य क्रिया सब कुछ है जो एक सुरक्षा 8217 का मूल्य होगा, और अनुसंधान के प्रत्येक वैकल्पिक पहलू के समान होगा, यह 8217 सख्ती से व्यक्तिपरक है। मूल्य एक्शन एक सुरक्षा मूल्य आंदोलनों की विशेषताओं का वर्णन करता है। हाल के दिनों में मूल्य परिवर्तन के संदर्भ में इस आंदोलन की विशेष रूप से विश्लेषण किया गया है। सीधा शब्दों में, वैल्यू एक्शन एक मार्केन्टिलाइज़म तकनीक हो सकती है जो एक सौदेबाज को बाजार को स्कैन करने के लिए अनुमति देता है और तकनीकी सूचकों पर निर्भर होने के बजाय हालिया और वास्तविक मूल्य आंदोलनों का समर्थन करता है। चूंकि यह मौलिक विश्लेषण कारकों की उपेक्षा करता है और हाल ही में और अतीत मूल्य आंदोलन पर अतिरिक्त ध्यान केंद्रित करता है, इसलिए मूल्य लड़ाई विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति तकनीकी विश्लेषण उपकरणों पर निर्भर करती है। कई सिद्धांतों और विधियों वर्ग वैल्यू एक्शन मार्केन्टीलिज़्म पर उच्च माप दर पर दावा करते हैं, हालांकि व्यापारियों उत्तरजीविता पूर्वाग्रह के बारे में याद रखना चाहिए, क्योंकि पूरी सफलता की कहानियां समाचार प्रकाशित करती हैं मर्केंटीनिज़्म में सुंदर मुनाफा बनाने की क्षमता होगी यह स्पष्ट रूप से अनुभव करता है, परीक्षण, चयन, निर्णय और कार्य करता है, जो व्यक्तिगत प्राप्य लाभ के अवसरों के लिए उनकी जरूरतों को पूरा करता है, व्यक्तिगत बार्गेनर को यह 8217 करता है। दूसरों के लिए खोज की है नील फुलर व्यावसायिक मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार प्रशिक्षण पाठ्यक्रम rapidshare एफपीएस मूल्य रिवर्सल बैंड उन्नत विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई तकनीक डाउनलोड पीडीएफ मुफ्त डाउनलोड शुद्ध scalping एम 1 मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा सूचक पीडीएफ मूल्य कार्रवाई रणनीतियों nial फुलर पीडीएफ नील फुलर उन्नत पाठ्यक्रम gann उच्च कम अर्थोपाय अग्रिम 5 फ्री एक्टिफिकेशन ऑफ प्राइस एक्शन फ़ॉरेक्स नील फुलर फ्री फोरक्स 4 नोब्स डाउनलोड फॉरेक्स प्राइस एक्शन एंट्री नियम फॉरेक्स इंस्ट्रक्टर फ्रीगेटोर फॉरेक्स 4 नोव्स एडवांस कोर्स क्रिस कैपरे ईबुक एडवांस फॉरेक्स ट्रेडिंग पीडीएफ फॉर एक्सचेंज फॉर एक्सचेंज ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment